PUNE: बाढ़ के पानी में कार फंसी, 5 लोगों को बचाया

Last Updated: शुक्रवार, 12 अगस्त 2022 (15:48 IST)
हमें फॉलो करें
पुणे। पुणे शहर में एरंडवणे इलाके में शुक्रवार तड़के कार के बाढ़ में बहकर नदी किनारे एक सड़क पर फंस जाने के बाद उसमें सवार एक परिवार के 5 सदस्यों को बचा लिया गया। दमकल अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि परिवार राज्य के पालघर जिले का रहने वाला है और रिश्तेदारों से मिलने पुणे आया था।

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि उक्त घटना गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात गरवारे पुल के पास हुई। मुथा नदी के किनारे वाली सड़क का उपयोग करते समय कार बाढ़ के पानी में बह गई। उन्होंने कहा कि हमें फोन पर सूचना मिली कि एरंडवणे में एस.एम. जोशी पुल के पास एक कार बह गई। मौके पर पहुंची एरंडवणे दमकल केंद्र की एक टीम ने 5 लोगों के साथ एक कार को गरवारे पुल के नीचे झाड़ियों में फंसा हुआ पाया।
उन्होंने बताया कि रस्सियों और लाइफ जैकेट की मदद से दमकलकर्मियों ने पानी में उतरकर परिवार के 5 सदस्यों को बचाया और उन्हें सुरक्षित पानी से बाहर निकाल लिया। उन्होंने कहा कि बचाए गए लोगों की पहचान कुणाल लालवानी (28), प्रिया लालवानी (22), कपिल लालवानी (21), वंचिका लालवानी (13) और कृष्णा लालवानी (8) के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि परिवार के लोगों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सिंहगढ़ रोड क्षेत्र में अपने रिश्तेदारों से मिलने के बाद वे नदी किनारे सड़क से होते हुए रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे थे, तभी यह घटना हुई।(भाषा)



और भी पढ़ें :