शादी से 2 दिन पहले सिरफिरे आशिक ने दुल्हन को जिंदा जलाया, आरोपी फरार

Last Updated: बुधवार, 11 मई 2022 (19:51 IST)
हमें फॉलो करें
गुरुग्राम। शादी से 2 दिन पहले एक 24 वर्षीय युवती पर डालकर जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। गंभीर हालत में युवती को एक निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। ने युवती के पिता की शिकायत पर के फर्रुखनगर थाने में मामला दर्ज कर शुरू कर दी है। युवती के पिता ने गांव के ही एक युवक बिल्लू पर बेटी को जलाने का आरोप लगाया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है।

पुलिस को दी शिकायत में पिता ने बताया कि वह दिहाड़ी मजदूरी करता है और उसके 3 बच्चे हैं। सबसे बड़ी बेटी की शादी 11 मई को होनी थी। सोमवार सुबह 5.30 बजे उसकी बेटी घर के सामने प्लॉट में पशुओं को चारा डालने के लिए गई थी, तभी वहां आए गांव के एक युवक जयपाल उर्फ बिल्लू ने कथित तौर पर उनकी बेटी पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। गंभीर हालत में युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां वह मौत और जिंदगी के बीच लड़ाई लड़ रही है।
पिता का आरोप है कि जयपाल उर्फ बिल्लू ने उनकी बेटी पर पेट्रोल डालकर आग लगाई है। वह युवक अक्सर उनकी बेटी को परेशान किया करता था, यह बात बेटी ने उन्हें बताई थी। फर्रुखनगर थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच चल रही है औार जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।



और भी पढ़ें :