क्या भाजपा का सदस्य है कन्हैयालाल की हत्या का आरोपी? पार्टी ने दिया जवाब

Last Updated: शनिवार, 2 जुलाई 2022 (15:42 IST)
हमें फॉलो करें
जयपुर। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने शनिवार को इस आरोप का खंडन किया कि उदयपुर के कन्हैया लाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी रियाज अखतरी भाजपा का सदस्य है। कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर वायरल फोटो के आधार पर रियाज पर भाजपा सदस्य होने का आरोप लगाया था।
ALSO READ:

हत्याकांड का क्या है भाजपा कनेक्शन? कांग्रेस ने लगाया बड़ा आरोप
भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सादिक खान ने रियाज की कुछ स्थानीय भाजपा नेताओं के साथ एक तस्वीर सामने आने के बाद शनिवार को कहा कि तस्वीर इस बात का सबूत नहीं है कि आरोपी भाजपा का सदस्य है।
सादिक ने कहा, 'कोई भी व्यक्ति किसी नेता के साथ तस्वीर ले सकता है। इसका मतलब यह नहीं है कि वह भाजपा का सदस्य है। आरोपी पार्टी के किसी कार्यक्रम में गया होगा और स्थानीय नेताओं के साथ तस्वीरें ली होंगी।'

सादिक ने कहा कि चूंकि फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया मंचों पर नेताओं या मशहूर हस्तियों के साथ तस्वीरें अपलोड करना एक सामान्य चलन है, तो हो सकता है कि उसने इसलिए तस्वीर अपलोड की हो, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आरोपी भाजपा का सदस्य है।
उन्होंने कहा कि यह घटना राज्य सरकार की नाकामी है क्योंकि कन्हैयालाल को स्पष्ट धमकी मिलने के बावजूद उसे सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई। पिछले साढ़े तीन साल में अल्पसंख्यकों के लिए कुछ नहीं करने वाली मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार की विफलता से जनता का ध्यान हटाने के लिए कांग्रेस भाजपा पर आरोप लगा रही है।




और भी पढ़ें :