बीएमसी के नोटिस से अनुष्का शर्मा नहीं घबराई...

Last Updated: सोमवार, 10 अप्रैल 2017 (19:01 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई। बॉलीवुड की नामी अदाकारा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के सबसे नजदीक रहने वाली अनुष्का शर्मा उपनगरीय वर्सोवा में बद्रीनाथ टावर हाउसिंग सोसाइटी के 20 वीं मंजिल पर रहती हैं। उन्हें बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने बगैर अनुमति के सार्वजनिक जगह पर एक इलेक्ट्रिक जंक्शन बॉक्स लगाने पर जारी किया है। इस नोटिस से अनुष्का घबराई नहीं हैं।


बीएमसी को बद्रीनाथ टावर हाउसिंग सोसाइटी के एक रहवासी की तरफ से शिकायत मिली थी कि अनुष्का ने सोसायटी के सार्वजनिक स्थान पर इलेक्ट्रिक जंक्शन बॉक्स लगा दिया है। इस शिकायत के बाद बीएमसी ने उन्हें तत्काल इलेक्ट्रिक जंक्शन बॉक्स हटाने का नोटिस जारी किया। नोटिस में कहा गया है कि उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मजेदार बात तो यह है कि रहवासी की शिकायत पर सीधे अनुष्का शर्मा को बीएमसी ने नोटिस नहीं दिया है, बल्कि बद्रीनाथ टावर के फ्लैट नंबर 2001 और 2002 के नाम से जारी किया गया है। नोटिस मिलने के बाद अनुष्का शर्मा ने तो सामने आकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन उनके प्रवक्ता ने कहा कि यहां पर किसी निर्माण या स्थापना में कुछ भी गैरकानूनी नहीं किया गया है।

यह बात सही है कि अनुष्का शर्मा बद्रीनाथ टावर हाउसिंग सोसाइटी की 20वीं मंजिल पर रहती हैं और 2001 और 2002 नंबर के फ्लैट उनके ही हैं। चूंकि उनके प्रवक्ता ने साफ कर दिया है कि अनुष्का ने कुछ भी गलत नहीं किया है। जो शिकायत की गई है, उसका वे खंडन करते हैं, ऐसे में बीएमसी अपने भेजे गए नोटिस पर क्या कार्रवाई करेगा, यह देखना दिलचस्प होगा।




और भी पढ़ें :