उत्तराखंड में चुनाव से पहले एक और निर्दलीय विधायक भाजपा में शामिल

एन. पांडेय| Last Updated: शुक्रवार, 8 अक्टूबर 2021 (19:25 IST)
हमें फॉलो करें
देहरादून। उत्तराखंड में आगामी चुनावों के मद्देनजर बीजेपी तमाम लोगों को पार्टी में शामिल कराने के प्रयास में लगी है, ताकि उसे एंटी इनकम्बेंसी से होने वाले नुकसान से छुटकारा मिल सके। इसी कड़ी में आज नैनीताल जिले की भीमताल विधानसभा सीट से रामसिंह कैड़ा भी बीजेपी की सदस्यता लेकर औपचारिक रूप से बीजेपी में शामिल हो गए।
हालांकि विधायक बनने के बाद लगातार वे बीजेपी सरकार के साथ ही दिखाई देते रहे, लेकिन औपचारिक रूप से बीजेपी कार्यकर्ताओं के विरोध करने के बाद भी बीजेपी ने उन्हें राज्य में यह संदेश देने को बीजेपी में शामिल किया कि उनकी सरकार के खिलाफ कोई माहौल नहीं है।

कैड़ा ने अपनी विधानसभा में विकास कार्यों को कराने के लिए पिछले साढ़े चार सालों में भाजपा के साथ तालमेल बनाए रखा तब ही यह बात कही जा रही थी कि वे अंततः बीजेपी में ही जाएंगे। इससे पूर्व एक और निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह भी पिछले दिनों बीजेपी में शामिल हुए थे।

जिसके बाद बीजेपी छोड़ कांग्रेस से विधानसभा पुरौला से राज्‍य विधानसभा में पहुंचे एक और विधायक राजकुमार ने भी बीजेपी में ही घर वापसी कर ली थी।आज फिर एक तीसरे विधायक जो निर्दलीय जीते थे, ने बीजेपी ज्वाइन कर ली।



और भी पढ़ें :