मुंबई में गणेश उत्सव से पहले मास्क नहीं पहनने वालों पर होगी कार्रवाई

Last Updated: शुक्रवार, 3 सितम्बर 2021 (16:27 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई। शुरू होने में कुछ ही दिन शेष हैं, ऐसे में पुलिस ने उन लोगों के खिलाफ शुरू कर दी है, जो कोरोनावायरसमहामारी के बीच शहर की सड़कों और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर बिना के घूमते पाए जा रहे हैं। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। महाराष्ट्र में धूमधाम से मनाया जाने वाला 10 दिवसीय गणेश उत्सव 10 सितंबर, शुक्रवार से शुरू होगा।
ALSO READ:

गणेश उत्सव : भूलकर भी नहीं देखें चतुर्थी का चांद, श्रीकृष्ण पर लगा था चोरी का झूठा आरोप

अधिकारी ने कहा कि मुंबई पुलिस आगामी त्योहारी सीजन के दौरान शहरभर में सुरक्षा प्रदान करने के लिए कमर कस रही है। लोग त्योहार मनाने के लिए बिना मास्क सड़कों पर दिखाई दे रहे हैं जिसके चलते पुलिस ने उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।


इस संबंध में बुधवार को संयुक्त सीपी (कानून व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल द्वारा आदेश जारी किए गए। उन्होंने कहा कि महानगर के सभी पुलिस थानों को उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा गया है। मुंबई में गुरुवार को कोविड-19 के 441 मामले सामने आए। शहर में लगातार दूसरे दिन 400 से अधिक मामले सामने आए हैं। 3 रोगियों की मौत हुई है। मुंबई में 16 अगस्त को कोविड-19 के 190 मामले सामने आए थे जिसके बाद से संक्रमण के मामलों में तेज वृद्धि देखी गई है।(भाषा)



और भी पढ़ें :