फर्जी यातायात पुलिस अधिकारी बन वसूल रहा था जुर्माना, आरोपी को मौके से किया गिरफ्तार

पुनः संशोधित रविवार, 7 अगस्त 2022 (19:41 IST)
हमें फॉलो करें
तेजपुर (असम)। अगस्त असम के सोनितपुर जिले में एक फर्जी अधिकारी को उस समय पकड़ा गया, जब वह ड्यूटी पर तैनात असली पुलिसकर्मियों के साथ नियमों का उल्लंघन करने वालों पर जुर्माना लगा रहा था। यातायात पुलिस अधिकारी के रूप में खुद को पेश करने वाला व्यक्ति गुवाहाटी से एक बस में आया और शनिवार को तेजपुर शहर के परुवा चरियाली में उतरा।
अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, यातायात पुलिस अधिकारी के रूप में खुद को पेश करने वाला व्यक्ति गुवाहाटी से एक बस में आया और शनिवार को तेजपुर शहर के परुवा चरियाली में उतरा।

उन्होंने बताया कि, तुरंत उसने वहां मौजूद यातायात पुलिसकर्मियों को बुलाया और नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहनों की जांच शुरू करने के बाद जुर्माना वसूलना शुरू कर दिया। इससे अन्य अधिकारियों को संदेह हुआ और उन्होंने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर बुलाया।

वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे तो असल बात सामने आई और आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया।अधिकारी ने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि उसने पैसे इकट्ठा करने के लिए रंगिया और नगांव जैसी अन्य जगहों पर भी यही काम किया था।(भाषा)



और भी पढ़ें :