MP के नगर निगम चुनाव में AAP की इंट्री, केजरीवाल ने किया रोड शो

पुनः संशोधित शनिवार, 2 जुलाई 2022 (21:26 IST)
हमें फॉलो करें
सिंगरौली। आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने की जनता को धोखा दिया है। मध्य प्रदेश में 413 नगरीय निकायों के लिए चुनाव 6 और 13 जुलाई को होंगे। आप ने पहली बार 16 नगर निगमों में से 14 में महापौर के साथ-साथ पार्षद सीटों के लिए अपने उम्मीदवार उतारे हैं।
केजरीवाल ने घोषणा की कि उनकी पार्टी के आगामी स्थानीय निकाय चुनावों में सत्ता में आने पर लोगों को मुफ्त पानी, बिजली और बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। केजरीवाल ने अपनी पार्टी की महापौर प्रत्याशी रानी अग्रवाल के समर्थन में यहां एक प्रभावशाली रोड शो का नेतृत्व करते हुए कहा, कांग्रेस और भाजपा ने आपको धोखा दिया है।

केजरीवाल ने कहा, हमें मौका दें, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि सिंगरौली को दिल्ली की तरह विकसित किया जाएगा, जहां लोगों को मुफ्त पानी, बिजली और बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिल रही हैं। केवल एक पार्टी ही ऐसा कर सकती है।

उन्होंने कहा, मैं मध्यप्रदेश के लोगों से नगरीय निकाय चुनावों में हमारे उम्मीदवारों को वोट देने का अनुरोध करता हूं। हमें एक मौका दें। अगर हम काम नहीं करते हैं तो हमें बाहर कर दें। आपने अब तक कांग्रेस, भाजपा और उनके खेल को देखा है। वे काम नहीं करते। वे एक के बाद एक केवल शासन करने में शामिल होते हैं।

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने आपको भारी जनादेश देकर इस प्रवृत्ति को समाप्त कर दिया, जिससे शहर विकास से गुलजार हो गया और नागरिकों को अच्छे स्कूल और बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं व 24 घंटे मुफ्त बिजली मिल गई।(भाषा)



और भी पढ़ें :