UP : आगरा में तेज आंधी का कहर, महिला समेत 3 लोगों की मौत

हिमा अग्रवाल| Last Updated: गुरुवार, 24 जून 2021 (23:17 IST)
के आगरा में मौसम ने अचानक करवट बदली। तेज और आंधी ने कहर बरपाया, जिसके चलते एक विशालकाय पीपल का पेड़ गिरने से 3 लोगों की दर्दनाक हो गई। मरने वालों में दो पुरुष और एक महिला है, जबकि स्थानीय लोगों की मदद से 12 साल के एक बालक को बचा लिया गया है। ये हादसा थाना फतेहपुर सीकरी इलाके के गांव खेड़ा कोरई में हुआ है।
तेज बारिश और आंधी से बचने के लिए फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के कोरई गांव में कुछ लोग पीपल का घने पेड़ के नीचे बनी एक झोपड़ी में बैठ गए। पीपल का पेड़ बहुत पुराना होने के कारण गिर गया, जिसमें दबकर पति-पत्नी समेत एक ग्रामीण की मौत हो गई, वहीं मृतक दंपति के बच्चे को बचा लिया गया है।
जैसे ही पेड़ गिरा तो सूचना पुलिस को दी गई। ग्रामीणों, पुलिस और जेसीबी मशीन की सहायता से पेड़ के नीचे दबे शवों को बाहर बाहर निकाला गया। पुलिस ने तीनों शवों का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पेड़ के नीचे दबने से तीन मजदूर भी चोटिल हुए हैं, जिनको इलाज के लिए भेजा गया है।

इस घटना से पूरे गांव में कोहराम मच गया। गांव के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े, लेकिन जब तक तीन लोगों की जान जा चुकी थी। हादसे की जानकारी लेने के लिए प्रशासनिक टीम भी पहुंची और उसने घटना का आकलन भी किया। टीम द्वारा आकलन रिपोर्ट के बाद शासन स्तर पर मृतकों के परिजनों की क्या मदद हो सकती है, उस पर विचार किया जा रहा है।



और भी पढ़ें :