Pro Kabaddi League: एक मैच हुआ टाई और दूसरे में मेजबान को मिली हार (Video Highlights)

Last Updated: सोमवार, 17 जनवरी 2022 (15:36 IST)
हमें फॉलो करें
बेंगलुरू: मंजीत सिंह थे मैच की अंतिम रेड पर और उस समय तक तमिल थलाइवाज को दो अंकों की लीड मिली हुई थी। मंजीत डू ओर डाई रेड पर थे लेकिन वह सुपर टैकल कर लिए गए और इस तरह वीवो (पीकेएल) के आठवें सीजन के 58वें मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स ने थलाइवाज को 31-31 से टाई पर रोक दिया।

यह इस सीजन का जयपुर का पहला टाई है जबकि थलाइवाज ने पांचवां टाई खेला है। इस मुकाबले से हासिल तीन अंकों के साथ जयपुर अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गए हैं जबकि थलाइवाज पांचवें स्थान पर आ गए हैं। थलाइवाज के लिए इस मैच में मंजीत सिंह ने सबसे अधिक 9 अंक लिए जबकि जयपुर के लिए अर्जुन देसवाल और नवीन ने 6-6 अंक लिए। डिफेंस में जयपुर को 12 अंक मिले जबकि थलाइवाज को 11 अंक।
डिफेंस की बदौलत पटना ने बुल्स को हराया

सुनील (9 अंक) के नेतृत्व में अपने डिफेंस के शानदार प्रदर्शन के बूते तीन बार के चैंपियन पटना पाइरेट्स ने रविवार को बेंगलुरू बुल्स को 38-31 के अंतर से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के आठवें सीजन की अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया। पटना की यह 10 मैचों में सातवीं जीत है जबकि बुल्स को 11 मैचों में तीसरी हार मिली है।

पटना के डिफेंस ने इस मैच में कुल 17 अंक हासिल किए। इसमें पहले हाफ के 8 और दूसरे हाफ के 9 अंक शामिल हैं। बुल का डिफेंस पहले हाफ में सिर्फ तीन अंक ले सका लेकिन दूसरे हाफ में उसने चार सुपर टैकल कुल 10 अंक लिए। इस मैच को पटना ने इसलिए जीता क्योंकि उसने बुल्स के सुपरस्टार रेडर पवन सेहरावत को पांच बार लपक कर पूरे मैच में तकरीबन 25 मिनट मैट से बाहर रखा।(वार्ता)



और भी पढ़ें :