सुप्रिया सुले के साथ शशि थरूर की बातचीत का यह 'अंदाज' हुआ वायरल, लोग ले रहे हैं चुटकियां

पुनः संशोधित गुरुवार, 7 अप्रैल 2022 (19:54 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता अपनी भारी-भरकम अंग्रेजी और महिलाओं से निकटता को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें थरूर एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले से एक अलग ही अंदाज में बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि दो सांसदों के बीच यह सहज बातचीत थी, लेकिन लोगों ने इसके अलग-अलग अर्थ लगाना शुरू कर दिया।


इस वीडियो कमेंट करते हुए विनोद नायर ने लिखा- शशि जी, महिलाएं आपसे हमेशा दबी आवाज में ही क्यों बोलती हैं? ललित शुक्ला ने लिखा- खुमारी में कहां सूझता है। सिम्मी साहनी आहूजा ने लिखा- कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना।

प्रवीण ने लिखा- क्या वह अंग्रेजी के कुछ भारी-भरकम शब्दों के बारे में पूछ रही हैं, ताकि अपने वक्तव्य को महुआ मोइत्रा से अधिक प्रभावशाली बना सकें। इसी तरह टू मच डेमोक्रेसी ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया- जब पुरुष सांसद शशि थरूर से कुछ सवाल पुछते हैं तो वे कहते हैं 'टाइम नहीं है'। एक
व्यक्ति ने राहुल का फोटो ट्‍वीट करते हुए लिखा- मजा आया। इस तरह के और भी कई ट्‍वीट लोगों ने किए हैं।

क्या कहा थरूर ने : शशि थरूर ने कहा- 'उन सभी के लिए जो इसे एंजोय कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुप्रिया सुले से मेरी संक्षिप्त बातचीत हुई थी। दरअसल, वे बोलने वाली थीं, अत: नीतिगत प्रश्न पूछ रही थीं। वह धीरे इसलिए बोल रही थीं ताकि फारूक साहब (अब्दुल्ला) को कोई परेशानी न हो। इसलिए मैं उनकी बात सुनने के लिए झुक गया था।



और भी पढ़ें :