दुकान के सामने खड़ी गाड़ी को हटाए बिना बना दी सड़क, पहिए देख उड़े होश (देखें वीडियो)

पुनः संशोधित बुधवार, 6 जुलाई 2022 (10:55 IST)
हमें फॉलो करें
वेल्लोर। तमिलनाडु के वेल्लोर में एक शख्स रात को अपनी गाड़ी सड़क किनारे दुकान के सामने खड़ी करके गया, सुबह आकर गाड़ी के दोनों पहियों को कॉन्क्रीट में धंसा हुआ पाकर उसके होश उड़ गए। दरअसल, शहर में स्मार्ट सिटी मिशन के तहत सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था और श्रमिकों ने शख्स की गाड़ी हटाए बिना रोड बना दी, जिससे गाड़ी के दोनों पहिए सड़क में धंस गए।


ये मामला वेल्लोर की गांधी रोड के पास कालीअम्मन कोइल स्ट्रीट का बताया जा रहा है। यहां पर नगर निगम द्वारा संचालित स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत सड़क बनाई जा रही थी। गाड़ी मालिक का नाम मुरुगन है, जिसने घर जाने से पहले गाड़ी दुकान के ठीक सामने खड़ी की थी। खबरों की माने तो श्रमिकों ने ना तो सड़क बनाने के बारे में मुरुगन को बताया और ना ही उसे बाइक हटाने को कहा।
मुरुगन का कहना है कि मैं रात 11 बजे तक वहीं था, लेकिन किसी ने मुझे रोड बनाने के बारे में सूचित नहीं किया। जब मैं सुबह आया तो अपनी गाड़ी को कॉन्क्रीट में धंसा हुआ पाया। रोड बनाने वालों ने पानी निकासी के लिए बनाया गया डिस्चार्ज चैनल भी बंद कर दिया था, जिससे बारिश का पानी निकालने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

इस मामले की शिकायत गाड़ी मालिक ने वेल्लोर नगर निगम से की, जिसके बाद निगम आयुक्त अशोक कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर सड़क का निरिक्षण किया और गाड़ी को निकलवाकर सड़क को ठीक से बनवाया।




और भी पढ़ें :