असम में सोनिया बोलीं, मोदी घृणा फैलाते हैं...

सारुखेतरी| पुनः संशोधित गुरुवार, 7 अप्रैल 2016 (15:57 IST)
हमें फॉलो करें
सारुखेतरी। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर विदेश दौरों के दौरान बड़े-बड़े बयान देने और देश में घृणा फैलाने का आरोप लगाया, साथ ही असम में मतदाताओं को सचेत किया कि भाजपा की कथित सांप्रदायिक राजनीति का नियंत्रण नागपुर से होता है।
 
निचले असम के बारपेटा जिले में सारुखेतरी क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी ने कहा कि मोदीजी जब विदेश जाते हैं तब सबको गले लगाते हैं और अवाम को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, पर देश में वापस आकर नफरत फैलाते हैं।
 
उन्होंने कहा कि असम में सांप्रदायिकता का खतरा बढ़ रहा है, क्योंकि भाजपा सांप्रदायिकता फैलाने और समाज को बांटने में लगी हुई है, जो सदियों से प्रेम, शांति और सौहार्द के सिद्धांत से रह रहे हैं।
 
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि असम सौहार्द का जगमगाता उदाहरण है, जहां के लोग शंकरदेव और अजान फकीर के उपदेशों का अनुसरण करते हैं। मोदीजी और उनके मंत्री राज्य में झूठे वादे कर रहे हैं और लोगों को बांटने का काम कर रहे हैं। 
 
उन्होंने कहा कि भाजपा की सांप्रदायिक राजनीति का नियंत्रण नागपुर से होता है और यह लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ा खतरा है। (भाषा)
 



और भी पढ़ें :