सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे कार में लहराते दिखे दर्जनभर बंदूकें, VIDEO आया सामने

पुनः संशोधित सोमवार, 4 जुलाई 2022 (21:47 IST)
हमें फॉलो करें
सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले शूटरों का कार में बंदूकें लहराते हुए और जश्न मनाते एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो गिरफ्तार किए गए शूटरों में से एक के फोन पर पाया गया है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले कार में बंदूक लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं।
इस गाड़ी में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 5 लोग हैं और सभी अपनी पिस्तौल लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मूसेवाला की हत्या के मामले में शामिल तीसरे शूटर को भी गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि तीसरे शूटर की पहचान अंकित सिरसा के रूप में हुई है, जिसे मूसेवाला की हत्या का काम सौंपा गया था।
पुलिस ने सिरसा के सहयोगी सचिन भिवानी को भी गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रविवार को दिल्ली के कश्मीरी गेट आईएसबीटी से अंकित को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के पुलिस आयुक्त एचजीएस धालीवाल ने कहा कि मास्टरमाइंड को पकड़ने और अंतरराष्ट्रीय आपराधिक साजिश के बारे में पता लगाने के बाद स्पेशल सेल की प्राथमिकता उन्हें पकड़ना था, जिसने गोली चलाई थी और सिद्धू को मारा था।

काफी मशक्कत के बाद 19 जून को पहले शूटर को गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने कहा कि हमारी टीम आरोपी तक पहुंचने के लिए मध्य प्रदेश, झारखंड, गुजरात, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और दिल्ली सहित छह राज्यों में सक्रिय थी।

अधिकारियों के अनुसार, अंकित पंजाबी गायक की हत्या में शामिल शूटरों में से एक था, जबकि सचिन चार निशानेबाजों को शरण देने के लिए जिम्मेदार था। उन्होंने कहा कि हरियाणा निवासी भिवानी राजस्थान में लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह को चलाता है। वह राजस्थान के चुरू में एक मामले में भी वांछित है।

पिछले महीने, इस मामले में स्पेशल सेल ने दो शूटरों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने कहा कि स्पेशल सेल ने रविवार को अंकित और सचिन भिवानी को गिरफ्तार करने के बाद अभी तक इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तारी कर चुकी है। पंजाब के मनसा में 29 मई को पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता मूसेवाला की कार को रोककर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।



और भी पढ़ें :