सुप्रिया सुले के साथ वायरल वीडियो पर बोले शशि थरूर, सीता भी यहां बदनाम हुई... !

shashi tharoor
पुनः संशोधित शुक्रवार, 8 अप्रैल 2022 (15:18 IST)
हमें फॉलो करें
शशि थरूर अपने मिजाज को लेकर हमेशा खबरों में होते हैं। हाल ही में जब संसद में फारुख अब्‍दुल्‍ला बोल रहे थे तो उनके पीछे थरूर सुप्रिया सुले के साथ बातों में मशगुल थे।

उनके बात करने का ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद शशि थरूर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं! लोकसभा में बातचीत करते नजर आ रहे हैं शशि थरूर को सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

हालांकि थरूर ने इस वीडियो के बारे में की जा रही बातों का जवाब दिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस वक्त नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला सदन में बोल रहे होते हैं, उसी समय उनके पीछे बैठीं सुले और थरूर आपस में बात कर रहे होते हैं। वीडियो सामने आने के बाद लोग इस पर चुटीले अंदाज में टिप्पणियां करने लगे।

शशि थरूर ने दिया जवाब
वीडियो वायरल होने के बाद थरूर ने ट्वीट कर कहा- 'जो लोग लोकसभा में मेरे और सुप्रिया सुले के बीच हुई संक्षिप्त बातचीत पर मजे ले रहे हैं, उन्हें बताना चाहता हूं कि वह मुझसे एक नीतिगत सवाल पूछ रही थीं क्योंकि वह अगली वक्ता थीं।

वह (सुप्रिया) धीरे-धीरे बोल रही थीं, ताकि उस वक्त सदन में बोल रहे फारुख साहब को परेशानी न हो। इसलिए मैं उन्हें (सुप्रिया) को सुनने के लिए झुक गया था। उन्‍होंट एक ट्वीट भी किया है, जिसमें उन्‍होंने सुप्रिया सुले को भी टैक किया और एक गाने की पंक्‍तियां लिखी।

कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना
छोड़ो बेकार की बातों में कहीं बीत ना जाए रैना
कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना!
कुछ रीत जगत की ऐसी है, हर एक सुबह की शाम हुई
तू कौन है, तेरा नाम है क्या, सीता भी यहाँ बदनाम हुई
कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना!

हालांकि थरूर के इस जवाब पर भी यूजर्स उन्‍हें तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
एक यूजर शिखर ने लिखा, देश के सारे पुरुष @ShashiTharoor से जलते क्यों हैं?

भाई तुमसे कोई महिला बात नहीं करना चाहती तो अपनी आदत सुधार लो,शायद फिर तुम्हें भी कोई वक़्त दें, बेवजह शशि थरूर से जलने लग जाते हो..




और भी पढ़ें :