मुंबई में 2 संदिग्धों ने पूछा अंबानी के एंटीलिया का पता, सुरक्षा बढ़ाई

अधिकारी ने टैक्सी चालक के हवाले से बताया कि कार में सवार दोनों यात्री उर्दू में बातचीत कर रहे थे और उनके पास दो थैले थे। अधिकारी ने बताया कि आजाद मैदान पुलिस टैक्सी चालक का बयान दर्ज कर रही है।

पुनः संशोधित सोमवार, 8 नवंबर 2021 (22:39 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई। उद्योगपति मुकेश अंबानी के दक्षिण स्थित आवास एंटीलिया की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दरअसल, 3 संदिग्ध यात्रियों के पास थैले होने और उनके द्वारा एंटीलिया का पता पूछे जाने के बाद एक टैक्सी चालक ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि अल्टामाउंट रोड पर स्थित 27 मंजिला इमारत एंटीलिया के बाहर पुलिस और अधिक अवरोधक लगा रही है। अधिकारी ने बताया कि टैक्सी चालक दक्षिण मुंबई में किला कोर्ट के पास खड़ा था तभी एक कार आई और उसमें सवार लोगों ने अंबानी के आवास का पता पूछा।

अधिकारी ने टैक्सी चालक के हवाले से बताया कि कार में सवार दोनों यात्री उर्दू में बातचीत कर रहे थे और उनके पास दो थैले थे। अधिकारी ने बताया कि आजाद मैदान पुलिस टैक्सी चालक का बयान दर्ज कर रही है। साथ ही, पुलिस टैक्सी चालक के दावे का सत्यापन कर रही है। उन्होंने बताया कि एक वरिष्ठ अधिकारी स्थिति की निगरानी कर रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि इस साल फरवरी में एंटीलिया के बाहर एक संदिग्ध वाहन पाया गया था, जिसमें जिलेटिन की छड़ें (विस्फोटक सामग्री) मिली थी। (भाषा)




और भी पढ़ें :