सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड में हैं PM नरेन्द्र मोदी?

वेबदुनिया न्यूज डेस्क| Last Updated: शनिवार, 22 अगस्त 2020 (15:17 IST)
हमें फॉलो करें
और परीक्षा को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) भी ट्‍विटर पर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। लोगों का मानना है कि वैश्विक महामारी कोरोनावायरस (Coronavirus) के दौर में बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए परीक्षाओं का आयोजन नहीं किया जाना चाहिए। मोदी से जुड़े इस ट्रेंड पर करीब 50 हजार यूजर ट्‍वीट और रिट्‍वीट कर चुके हैं।


मोहम्मद काशिफ नामक ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया- मोदी जी मन की बात में कहते हैं कि एक परीक्षा और एक पेपर विद्यार्थियों का भविष्य नहीं कर सकता। ऐसे में JEE & NEET की परीक्षाएं इतनी महत्वपूर्ण क्यों हैं। विद्यार्थियों के स्वास्थ्य और सुरक्षा का क्या?
कृष्ण कुमार यादव ने एक फोटो ट्‍वीट करते हुए लिखा- परीक्षा स्थगित करें। कांग्रेस फॉरएवर नामक ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया- कांग्रेस ने अमेरिका की इकोनॉमी से प्रतिस्पर्धा की थी, जबकि मोदी अमेरिका की कोरोना ग्रोथ से प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। वहीं, आर्यन राज ने लिखा कि यह सरकार विद्यार्थियों की आवाज नहीं सुन रही है।

मनीष अग्रवाल नामक ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया- आज दिल्ली में एक आतंकवादी पकड़ा गया, दूसरे आतंकवादी भी पकड़े जाते हैं, देश बम धमाकों से सुरक्षित है, यही पीएम नरेन्द्र मोदी का देश के लिए सबसे बड़ा योगदान है।

हंसराज मीणा ने लिखा- भारत में करीब 70 हजार कोरोना केस रोज आ रहे हैं और सरकार जेईई और नीट परीक्षाएं कराना चाहती है। दूसरी ओर, ऐसी कई परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है, जिनमें बहुत कम संख्‍या में विद्यार्थी बैठ रहे थे। गौरव पांधी लिखते हैं कि हमारे यहां ऐसे शिक्षामंत्री होने का क्या अर्थ है, जो देश के विद्यार्थियों की आवाज नहीं सुन पा रहे हैं।



और भी पढ़ें :