प्रधानमंत्री मोदी ने एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस को दी बधाई...

पुनः संशोधित गुरुवार, 30 जून 2022 (21:27 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री के रूप में लेने वाले शिवसेना के बागी गुट के नेता एकनाथ शिंदे को बधाई दी और उन्हें जमीनी नेता बताते हुए उम्मीद जताई कि वह राज्य को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की दिशा में काम करेंगे। मोदी ने शिंदे मंत्रिमंडल के सदस्य के रूप में शपथ लेने वाले भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता को भी बधाई दी और उन्हें भाजपा के प्रत्‍येक कार्यकर्ता के लिए प्रेरणास्रोत बताया।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक में कहा, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर मैं एकनाथ शिंदे को बधाई देता हूं। वह जमीन से जुड़े नेता हैं, जिनके पास लंबा राजनीतिक, विधाई और प्रशासनिक अनुभव है। मुझे विश्वास है कि वह महाराष्ट्र को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की दिशा में काम करेंगे।

एक अन्य ट्वीट में मोदी ने कहा, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर देवेंद्र फडणवीस को बधाई। वह भाजपा के हर कार्यकर्ता के लिए प्रेरणास्रोत हैं। उनका अनुभव और उनकी विशेषज्ञता सरकार के लिए पूंजी होंगे। मुझे पूरा भरोसा है कि वह महाराष्ट्र के विकास के आयाम को और मजबूती प्रदान करेंगे।
Koo App
sworn in as the 20th of #Maharashtra, by Governor Bhagat Singh Koshyari. - Prasar Bharati News Services (@pbns_india) 30 June 2022

शिंदे ने इससे पहले दक्षिण मुंबई स्थित राजभवन में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली, जबकि फडणवीस ने उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शाम साढ़े सात बजे के बाद दोनों नेताओं को शपथ दिलाई।(भाषा)



और भी पढ़ें :