ओवैसी ने PM मोदी से गौ-रक्षकों और मुसलमानों के लिए की ये अपील

Last Updated: शनिवार, 13 अगस्त 2022 (08:33 IST)
हमें फॉलो करें
ओवैसी अपने बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं। इस बार उन्होंने पीएम मोदी से अपील की है। हैदराबाद के ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ने अपने भाषण के दौरान कहा कि भारत में अगर सब से ज़्यादा किसी की बेइज्जती की जाती है तो वो मुसलमान है।

उन्होंने कहा कि देश में गौ रक्षकों को जो आज़ादी मिली है वो नहीं मिलनी चाहिए। हम उम्मीद करते है की प्रधानमंत्री अपने लाल क़िले के भाषण में मुल्क के मजलूमो का ज़िक्र करेंगे।

उन्होंने कहा कि इतिहास में मुसलमानों का योगदान किसी और से कम नहीं है, हमें साथ मिलकर आजादी का जश्न मनाना है। उन्होंने कहा कि हमारे देश को आजादी तो मिल गई है लेकिन आज भी गरीबी से छुटकारा नहीं पाया जा सका है। आज भी देश में किसानों की आय कम है।

ओवैसी ने कहा कि हमारे लिए आजादी का मतलब कतई नहीं कि गौरक्षकों को कुछ भी करने की आजादी मिल जाए। आज देश में अगर कोई सबसे पिछड़ा है तो मुसलमान है। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज चीन हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया है, लेकिन कोई आवाज उठाने वाला नहीं है। सब मिलकर रहेंगे तभी इस देश का विकास होगा लोग खुशहाल होंगे।



और भी पढ़ें :