उद्धव ठाकरे पर भड़कीं नवनीत राणा, कहा- और कितना गिरोगे

पुनः संशोधित बुधवार, 11 मई 2022 (14:58 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। राजद्रोह मामले में सुप्रीम कोर्ट की अंतरिम रोक संबंधी फैसला आने के बाद अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा एक बार फिर मुखर हो गई हैं। उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने सवाल किया कि धर्म का प्रचार करना गलत कैसे हैं।
दिल्ली में प्रेस से बात करते हुए नवनीत राणा ने कहा कि मैं डरने वाली नहीं हूं। मुझे प्रताड़ित किया गया। मेरे ऊपर देशद्रोह की गलत धारा लगाई गई। हमारी लड़ाई करप्शन के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि जेल में मुझे तरह-तरह से प्रताड़ित किया गया।

राणा ने अपने मकान को लेकर बीएमसी के नोटिस के बारे में कहा कि उसमें कुछ गलत नहीं है। बिल्डर ने नियमानुसार अनुमति लेने के बाद ही बनाया है। बीएमसी द्वारा घर के बाहर नोटिस चिपकाने को भी उन्होंने गलत बताया। उन्होंने कहा कि आप हमारा घर गिरा रहे हो। 14 साल के बाद अपको लगा कि वो अवैध है। उद्धव ठाकरे आप गिरोगे तो कितना गिरोगे, लेकिन हम लड़ते रहेंगे।

उन्होंने बताया कि वे और उनके पति रवि राणा मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को सद्बुद्धि मिले इसके लिए दिल्ली के प्राचीन हनुमान मंदिर में जाकर हनुमान चालीसा पढ़ेंगे।




और भी पढ़ें :