भारतीय सीमा में पाक BAT का हमला, भारत का मुंहतोड़ जवाब

Last Updated: शुक्रवार, 23 जून 2017 (00:37 IST)

नई दिल्ली। की बैट (बॉर्डर एक्शन टीम) ने में नियंत्रण रेखा से लगे कृष्णा घाटी सेक्टर में आज एक बार फिर भारतीय सीमा में घुसकर घात लगाकर हमला किया जिसे सेना ने विफल कर दिया लेकिन इसमें सेना के दो जवान शहीद हो गए और जवाबी कार्रवाई में दो घुसपैठिए मारे गए तथा एक अन्य घायल हो गया।
पाकिस्तान की बैट टीम ने इस साल तीसरी बार भारतीय सैनिकों पर घात लगाकर हमला किया है। इस टीम में विशेष बल के सैनिकों के साथ-साथ आतंकवादी भी शामिल होते हैं। सेना के सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान की बैट टीम भारतीय सीमा में 600 मीटर अंदर घुसकर बैठ गई और दोपहर 2 बजे के करीब उसने सेना के गश्त लगा रहे दल को निशाना बनाया जिसका भारतीय सेना की ओर से करारा जवाब दिया गया और दो आतंकवादी घुसपैठिए मारे गए तथा एक घायल हो गया। पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग की कवर में पाकिस्तानी टीम घायल आतंकवादी को उठाकर ले जाने में सफल रही।

बैट टीम ने पाकिस्तानी चौकियों से भारतीय चौकियों पर भारी फायरिंग के बीच हमला किया। पाकिस्तानी सैनिक भारतीय चौकियों से केवल 200 मीटर दूरी पर थे। खबर लिखे जाने पर तक दोनों ओर से भारी फायरिंग जारी थी। इससे पहले भी पाकिस्तानी बैट टीम ने कृष्णा घाटी सेक्टर में घात लगाकर हमला किया था, जिसमें दो भारतीय जवान शहीद हो गए थे।



और भी पढ़ें :