मातोश्री मस्जिद है क्या, उसके सामने हनुमान चालीसा के पाठ में क्या दिक्कत, पुणे में गरजे राज ठाकरे

raj thakarey
Last Updated: रविवार, 22 मई 2022 (12:01 IST)
हमें फॉलो करें
मेरी तबीयत ठीक नहीं है, मेरी कमर का ऑपरेशन होने वाला है। सर्जरी की वजह से मैं अयोध्या नहीं जा सका। अयोध्या दौरा रद्द होने से कुछ लोग खुश हैं। एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने आज पुणे में रैली के दौरान ये बात कही।

उन्होंने कहा, मैं रामलला के दर्शन करना चाहता था। लेकिन मैं अयोध्या जाता तो फर्जी केस लगाए जाते। मुझे फंसाने की कोशिश हो रही थी।

राणा दंपत्ति को उद्धव सरकार ने जबरन परेशान किया। उन्हें सताया। नवनीत राणा को हनुमान चालीसा का पाठ नहीं करने दिया। क्या शिवसेना तय करेगी क्या असली और नकली हिंदुत्व है।

राज ठाकरे ने उत्तर भारतीयों के अपमान पर सफाई देते हुए कहा, अपने राज्य में नौकरी और रोजगार का आंदोलन था। पाकिस्तानी कलाकार मुंबई आते थे, हमने उन्हें बाहर किया।

बता दें कि ठाकरे पिछले एक महीने से अजान और लाउडस्पीकर को लेकर लगातार सुर्खियों में रहे हैं। उनके कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर रमजान के दौरान लाउडस्पीकर पर हनुमान चालिसा बजवाए थे।

पुणे के गणेश कला क्रीड़ा मंच पर पुलिस की भारी तैनाती की गई है। पुणे मनसे के अध्यक्ष साईनाथ बाबर ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा है कि आज की रैली में 10,000-15,000 लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

इस दौरान राज ठाकरे अपनी अयोध्या यात्रा सहित कई मुद्दों पर बात करेंगे। राज ठाकरे ने शुक्रवार को ऐलान किया था कि पांच जून का उनका अयोध्या दौरा फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने कहा था कि वो पुणे में अपनी रैली में इसका ब्योरा साझा करेंगे।



और भी पढ़ें :