रेलवे के बुजुर्ग कर्मचारी की स्पीड ने मचाई धूम, लोगों ने कहा - 'उम्र महज नंबर' (देखें वीडियो)

Last Updated: शनिवार, 2 जुलाई 2022 (16:18 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई। इन दिनों सोशल मीडिया पर रेलवे के एक बुजुर्ग कर्मचारी का वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। इस कर्मचारी ने महज 15 सेकंड में रेलवे की ऑनलाइन टिकटिंग मशीन से 3 यात्रियों को टिकट निकाल कर दे दी। वीडियो देखने पर ऐसा लग रहा है कि इस कर्मचारी को स्क्रीन पर आने वाले ऑप्शंस को देखने की जरूरत भी नहीं पड़ रही। ये वीडियो जिसने भी देखा, वो हैरान हो गया।


ऑटोमेटेड टिकट मशीन के आने से यात्रियों को सुविधा तो हुई है, लेकिन फिर भी कई बार टिकट के लिए घंटों तक इंतजार करना पड़ जाता है। ऐसे में रेलवे के इस उम्रदराज कर्मचारी ने चंद पलों में टिकट निकालकर यात्रियों का काम आसान कर दिया है। इस उम्र में इनके कारनामे ने लोगों को इतना प्रभावित किया है कि कुछ लोग बेवजह ही उन्हें काम करते देखने के लिए आने लगे हैं।
वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस कारनामे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला, जिसमें वे 15 सेकंड में 3 यात्रियों का टिकट निकालते दिख रहे हैं। ये वीडियो मुंबई के किसी रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है।

ट्विटर पर अब तक इस वीडियो को 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। कई यूजर तो इन्हे रोबोट कह रहे हैं। एक यूजर ने लिखा - 'वाह सर! आपने सिद्ध कर दिया कि उम्र तो महज नंबर है'. एक और यूजर लिखते हैं कि अगर देश के हर रेलवे स्टेशन पर इतनी जल्दी टिकट मिलने लग गए, तो कभी लाइन में नहीं लगना पड़ेगा।



और भी पढ़ें :