J&K : अमित शाह ने मंच से हटवाई बुलेटप्रूफ ग्लास शील्ड, बोले- मैं पाक से नहीं, आपसे बात करना चाहता हूं

Last Updated: सोमवार, 25 अक्टूबर 2021 (15:14 IST)
हमें फॉलो करें
श्रीनगर। केन्द्रीय गृह मंत्री ने दौरे के तीसरे और आखिरी दिन श्रीनगर में सोमवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज आपसे दिल खोलकर बात करना चाहता हूं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू कश्मीर दौरे के तीसरे और आखिरी दिन श्रीनगर में सोमवार को एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन के दौरान बुलेट प्रूफ ग्लास शील्ड हटवाई और फिर कहा कि आप लोगों से खुलकर बात करना चाहता हूं। उन्होंने आगे कहा कि मैं पाकिस्तान से नहीं आपसे बात करना चाहता हूं।



उन्होंने कहा कि मुझे बहुत ताने दिए गए और कोसा गया। गृह मंत्री ने कहा कि उन्होंने अखबार में देखा कि फारुख अब्दुल्ला ने सलाह दी कि भारत सरकार को पाकिस्तान से बात करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वे अगर किसी बात करेंगे तो घाटी के लोगों और युवाओं के साथ बात करेंगे।
गृह मंत्री ने कहा कि जम्मू कश्मीर में विकास के नए युग की शुरुआत होगी। शाह ने कहा कि घाटी का विकास और लद्दाख का विकास इस मकसद से यह कदम उठाया गया है और जो 2024 से पहले कश्मीर जो कुछ भी चाहिए वह आपकी नजर के सामने होगा।

घाटी के लोगों से गृह मंत्री ने कहा कि दिल से खौफ निकाल दीजिए। कश्मीर की शांति और विकास की यात्रा को कोई खलल नहीं डाल सकता है। इसके लिए आप भारत सरकार पर और हम पर भरोसा कर सकते हैं। गृह मंत्री शाह ने युवाओं से कहा कि जिन्होंने आपके हाथ में पत्थर पकड़ाए, उन्होंने आपका क्या भला किया। इससे पहले शाह ने गांदरबल के माता खीर भवानी मंदिर में पूजा की। इस दौरान उनके साथ उपराज्यपाल मनोज सिन्हा भी मौजूद रहे।



और भी पढ़ें :