बागपत की ‘लठ्ठबाजी’ के हीरो ऊर्फ ‘आइंस्टाइन’ ने खोला अपनी ‘जुल्‍फों का राज’

harendra bagpat fight
Last Updated: गुरुवार, 25 फ़रवरी 2021 (13:23 IST)
हमें फॉलो करें
सोशल मीडि‍या में बागपत का बड़ौत क़स्बे में हुई लठ्ठबाजी का वीडि‍यो अब पूरे देश में वायरल हो गया है। हर कोई व्‍हाट्सएप्‍प पर भी इसे शेयर कर रहा है। ये वीडि‍यो यूं तो मारपीट का है, जिसमें कुछ लोग एक दूसरे के ऊपर लाठि‍यां भांज रहे हैं।

दरअसल, चाट बेचने वालों के बीच ग्राहक को लेकर हुई यह रीयल फाइट लोगों को बहुत पसंद आ रही है। लेकिन ‘आइंस्‍टाइन’ लुक में नजर आने वाला एक आदमी इस फाइट का हीरो है। जिसके फाइट सीन को सभी बहुत पसंद कर रहे हैं, ऐसा कहे कि यह सबका फैवरेट हो गया है तो गलत नहीं होगा। हर कोई उनका इंटरव्‍यू कर रहा है।

इस फाइट के इस हीरो की हेयल स्‍टाइल भी काफी लोकप्र‍िय हो गई है, जो कहीं न कहीं दुनिया के सबसे बडे वैज्ञानिक अल्‍बर्ट आइंस्‍टाइन से मेल खाती है। उन्‍होंन मीडि‍या से बाचतीत में अपने बालों को लेकर राज खोले हैं

इस फाइट मास्‍टर का नाम हरेंद्र है। पिछले लगभग 40-50 सालों से बड़ौत में चाट की दुकान चलाते हैं। वहीं उनके बराबर में एक-दो महीने पहले ही चाट की एक नयी दुकान खोल दी गई। हरेंद्र का आरोप है कि चाट की नयी दुकान वाले उनके ग्राहकों को बुला लेते हैं। वे ग्राहकों से कहते थे कि हरेंद्र के ठेले पर बिकने वाला माल पुराना है। हरेंद्र विरोध करते थे तो वो लोग मारपीट करने लगते।
bagpat fight

बस इसी बात पर झगड़ा हो गया। लठबाजी हो गई। मारपीट का वीडियो बन गया और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। इस वीडि‍यो में सबसे ज्‍यादा चर्चा हरेन्द्र के ‘आइंस्टीन लुक’ और उनके बालों की हो रही है।

हरेंद्र ने मीडि‍या को बताया कि वो साईं बाबा के भक्त हैं। उनकी पूजा करते हैं। दो साल में एक बार ही बाल कटवाते हैं और जब अपने बालों को कटवाते हैं तो हरिद्वार में विसर्जित कर देते हैं।

और फेमस हो गए भाईसाब
लोगों को इसमें मजाक उड़ाने का कंटेंट अच्छा नजर आ रहा है, जेल से भी लड़ाई करने वालों की तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। किसी ने लड़ाई के बैकग्राउंड में WWE वाला म्यूजिक ऐड किया तो किसी ने दिलेर मेहंदी की आवाज वाला गाना।



और भी पढ़ें :