दिल्ली पुलिस का फिल्मी अंदाज में एनकांउटर, 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार

Last Updated: शुक्रवार, 23 जुलाई 2021 (16:37 IST)
मुख्य बिंदु
नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने फिल्मी अंदाज में 2 ऐसे बदमाशों का एनकाउंटर किया है जिन्होंने एक परिवार को बंधक बना लिया था। गुरुवार देर रात के एनकाउंटर के बाद दिल्ली पुलिस ने अरबाज और सब्बू नाम के 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को सीलमपुर में 2 बदमाशों के एक घर के पहले फ्लोर पर रुके होने की जानकारी मिली थी, इस पर पुलिस वहां पहुंची तो बदमाश पुलिस को देखकर भागने लगे।
ALSO READ:
सीआईएससीई शनिवार को घोषित करेगा 10वीं और 12वीं परीक्षा के परिणाम

ये बदमाश पुलिस को देख दूसरे घर की तरफ भागे और छत से कूदकर दूसरे घर में घुस गए और उस घर के मालिक और परिवार को बंधक बना लिया था। काफी देर के बाद मौका मिलने पर घर के मालिक ने पुलिस से अपने परिवार और खुद को बचाने की अपील की। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाशों के पैरों में गोली लग गई और वे घायल हुए। बदमाशों ने पुलिस पर 3 राउंड गोली चलाई थी।


दोनों बदमाशों के घायल होने पर पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर लिया और फिलहाल उन्हें उपचार के लिए पास के जगप्रवेश अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 186, 353, 342, 452, 307, 34 तथा आर्म्स एक्ट 25और 27 के तहत जाफरबाद थाने में मामला दर्ज कर लिया है।



और भी पढ़ें :