कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, 4 आतंकी ढेर

सुरेश एस डुग्गर| Last Updated: बुधवार, 22 अप्रैल 2020 (09:34 IST)
श्रीनगर। वादी में शोपियां में बुधवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर हो गए। अभी कुछ आतंकी इलाके में छुपे हुए हैं और दोनों ओर से फायरिंग जारी है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों को शोपियां जिले के मेलहोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।

खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। दोनों ओर से चली फायरिंग में 4 आतंकी ढेर हो गए। सूत्रों के मुताबिक अभी भी कुछ आतंकी इलाके में छुपे हुए हैं और लगातार फायरिंग कर रहे हैं।
इससे पहले जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले से सुरक्षा बलों ने सोमवार को जैश-ए-मोहम्मद के 2 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस के नेतृत्व वाली सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने शोपियां जिले में वाहनों की चेकिंग के दौरान जैश के 2 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों कार्यकर्ताओं की पहचान जहूर अहमद कोका और उजैर अहमद डार के रूप में हुई है। वे दोनों जिले के जैनपोरा इलाके के निवासी हैं। उनके पास से 2 हैंड ग्रेनेड बरामद किए गए हैं।



और भी पढ़ें :