यूपी में भगवा वस्त्र पहनकर अदा की ईद की नमाज, जिसने भी देखा चौंक गया

namaz
हिमा अग्रवाल| Last Updated: मंगलवार, 3 मई 2022 (23:05 IST)
हमें फॉलो करें
मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जिले में नमाज अदा करने के दौरान एक शख्स और गले में भाजपा का पटका पहनकर नमाज पढ़ने पहुंच गया। भगवादारी मुसलमान को देखकर चारों ओर कौतूहल मच गया। हर कोई हैरान रह गया जब एक व्यक्ति ने भगवाधारी कपड़े पहनकर गले में भाजपा के झंडे का पटका डालकर नमाज़ियों के बीच में बैठकर नमाज़ अदा की।

मामला मुजफ्फरनगर के नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित ईदगाह का है। जहां आज ईद की नमाज़ के दौरान भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश मंत्री डॉक्टर मोहम्मद समर ग़जनी भगवा कपड़े पहन और गले में भाजपा का पटका डालकर मंगलवार की सुबह ईद की नमाज़ पढ़ने के लिए ईदगाह पहुंचे थे। इस दौरान हर किसी की निगाहें मोहम्मद समर पर ही रहीं।

भगवा कपड़े पहनकर नमाज़ अदा करने के पीछे समर गजनी की क्या मंशा है, उन्होंने ऐसा क्यों किया, इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो उनका कहना था, आज योगी जी ने पूरे उत्तर प्रदेश को मोहब्बत वाला राज दिया है। योगी जी ने पूरे प्रदेश को भगवामय कर दिया है। भगवा रंग मोहब्बत का प्रतीक है।
namaz

भगवा रंग के माध्यम से ये संदेश देना चाहता हूं कि मुख्यमंत्री योगीजी ने ऐसा राज दिया है कि प्रदेश दंगा मुक्त हो गया और हिंदू-मुसलमानों के बीच नफरत की दीवार गिर गई है, अब सब प्यार से रहते हैं। आज भगवा रंग भगवा समाज का प्रतीक है और भगवा जो सरकार चल रही है उसका प्रतीक है। मोहब्बत की सरकार चल रही है।
पूरे देश में आज ईद सादगी और पूरे शांतिपूर्वक मनाई जा रही है। समर गजनी बोले मैं मुस्लिम समाज को ये संदेश देना चाहता हूं कि योगी सरकार आपकी तरफ प्यार का हाथ बढ़ाना चाहती है आप सब लोग भी मोहब्बत से हाथ बढ़ाएं। दोनों तरफ से हाथ बढ़ेगा तो प्यार भी बढ़ेगा और एक मजबूत सरकार 2024 में भी आएगी।



और भी पढ़ें :