बैकफुट पर चन्नी सरकार, सोनिया गांधी के साथ नजर आईं कैप्टन की फ्रेंड अरूसा आलम

Last Updated: शनिवार, 23 अक्टूबर 2021 (14:47 IST)
चंडीगढ़। पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री की पाकिस्तानी महिला मित्र अरूसा आलम के आईएसआई (ISI) लिंक की जांच करवाने की तैयारी कर रही चरणजीत सिंह चन्नी सरकार एक तस्वीर सामने आने के बाद बैकफुट पर आ गई।


दरअसल, पाकिस्तान की डिफेंस जर्नलिस्ट अरूसा आलम एक फोटो में सोनिया गांधी के साथ नजर आ रही हैं। वे सोनिया से हाथ मिलाते हुए नजर आ रही हैं। दरअसल, कैप्टन के मीडिया सलाहकार द्वारा अरूसा आलम की फोटो सोनिया गांधी के साथ ट्विटर पर शेयर करने के बाद अब मामला ही पलट गया है।

अब पंजाब के उपमुख्‍यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा भी मामले में ISI कनेक्शन की जांच करवाने की मांग से पीछे हट गए हैं। रंधावा ने कहा था कि यह दो देशों का मामला है और इसकी जांच रॉ कर सकती है। रंधावा ने ही इस मामले को तूल दिया था। हालांकि सोनिया के साथ आलम की तस्वीर सामने आने के बाद विपक्षी दलों ने कांग्रेस को घेरना शुरू कर दिया है।
दूसरी ओर शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल ने रंधावा को निशाने पर लेते हुए कहा कि जब कैप्टन सिंह मुख्‍यमंत्री थे तब उन्होंने यह मामला क्यों नहीं उठाया। बादल ने कहा कि ‍अकाली दल इस मामले को लगातार उठाता रहा है। (फोटो सौजन्य : सोशल मीडिया)



और भी पढ़ें :