बड़ी खबर, आर्यन खान जेल से रिहा, पिता शाहरुख के साथ घर रवाना

Last Updated: शनिवार, 30 अक्टूबर 2021 (11:13 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई। क्रूज ड्रग्स मामले में जेल में बंद शाहरुख खान के बेटे की ऑर्थर रोड जेल से रिहा हो गए। जेल से रिहा होते ही वे शाहरुख के साथ कार में बैठकर रवाना हो गए।

शनिवार सुबह करीब 5.30 बजे कोर्ट का आदेश प्राप्त करने के लिए ऑर्थर रोड जेल का बेल बॉक्स फिर खोला गया। जिसमें आर्यन की रिहाई के कागज भी थे। जेल अधिकारियों द्वारा आर्यन की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।
दुल्हन की तरह सजा 'मन्नत' : ड्रग्स केस में आर्यन खान को जमानत की खबर सामने आने के बाद से ही उनके घर 'मन्नत' में जश्न का माहौल है। शाहरुख खान ने पूरे घर को लाइटों से सजाया है। आर्यन के घर आने पर आज मन्नत में जलसा होगा।शाहरुख खान के फैंस भी सैकड़ों की तादाद में मन्नत के बाहर मौजूद है। वे लगातार आतिशबाजी करके अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।


अभिनेत्री जूही चावला ने शुक्रवार को 23 वर्षीय आर्यन के लिए मुचलका दाखिल किया, लेकिन रिहाई आदेश शाम 5.30 बजे तक आर्थर रोड जेल नहीं पहुंच सका, जिसके कारण आर्यन जेल से बाहर नहीं आ पाए।

बॉम्बे उच्च न्यायालय ने गुरुवार को आर्यन की जमानत स्वीकार कर ली थी, लेकिन कागजी कार्यवाही पूरी नहीं होने की वजह से उन्हें शुक्रवार तक जेल में ही रहना पड़ा था। अदालत ने इस मामले के सह आरोपी मुनमुन धमीचा और अरबाज मर्चेंट की भी जमानत स्वीकार की है।

उल्लेखनीय है कि नारकोटिक्स केंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने इन तीन लोगों को 2 अक्टूबर को क्रूज पर आयोजित ड्रग्स पार्टी के दौरान हिरासत में लिया था और तीन अक्टूबर को औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया था।

बता दें कि बीते दिन आर्यन खान के बेल ऑर्डर की कॉपी समय पर आर्थर रोड जे नहीं पहुंची थी। जिसके कारण उन्हें बीती रात भी जेल में ही बिताना पड़ी थी। आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे खुद उनके बेल ऑर्डर की कॉपी लेकर सेशन कोर्ट से जेल के लिए निकले थे। लेकिन वह शाम 5:30 बजे तक जेल नहीं पहुंच पाए थे।



और भी पढ़ें :