बड़ी खबर, मध्यप्रदेश के मुरैना में मालगाड़ी से लूटीं शकर की बोरियां

Last Updated: बुधवार, 6 अप्रैल 2022 (12:33 IST)
हमें फॉलो करें

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में सिकरौदा रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक मालगाड़ी के डिब्बे काटकर बदमाश बुधवार तड़के शकर की भरी बोरियों को ले गए। लूट की सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया।

झांसी मंडल के रेलवे पुलिस के डिवीजनल कमांडेंट आलोक कुमार ने बताया कि गोवा एक्सप्रेस का तड़के 4 बजे के करीब इंजन खराब होने के कारण वहां से गुजर रही मालगाड़ी को रोककर उसका इंजन गोवा एक्सप्रेस में लगाकर उसे वहां से रवाना किया गया था। मालगाड़ी को वहीं स्टेशन पर रोक दिया गया। इसी बीच आधा दर्जन से अधिक बदमाश वहां आए और मालगाड़ी के डिब्बों की सील तोड़कर उसमें रखी शकर की बोरियां लूट ले गए।
सूचना मिलते ही रेलवे और मुरैना की सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंची और इसी बीच बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाब में आत्मरक्षार्थ रेलवे पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जिसे पुलिस ने उपचार के लिए मुरैना के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। खेतों में पड़ी शकर की बोरियों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर फरार बदमाशों की तलाश प्रारंभ कर दी है। बताया जा रहा है कि बदमाश सिकरौदा रेलवे स्टेशन के पास ही के गांव के निवासी हैं।



और भी पढ़ें :