ग्वालियर के लोग अब सीधे जा सकेंगे तिरूपति, सिंधिया ने दिखाई आंध्र प्रदेश सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस को हरी झंडी

विशेष प्रतिनिधि| Last Updated: शुक्रवार, 24 सितम्बर 2021 (13:01 IST)
ग्वालियर। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को ग्वालियर रेलवे स्टेशन से ठहराव का शुभारंभ किया। ग्वालियर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नम्बर 4 पर केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने तिरूपति के लिए हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया। आंध्र प्रदेश सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस टेन का ग्वालियर आगमन का समय सुबह 9 बजकर 56 मिनिट रहेगा।

आंध्र प्रदेश सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस के ठहराव कार्यक्रम के बाद केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ग्वालियर में रेलवे सुविधाओं और एयर कनेक्टिीविटी को लेकर लगातार काम जारी है। सिंधिया ने बताया कि ग्वालियर रेलवे स्टेशन का जल्द 250 करोड़ से जीर्णोद्वार किया जाएगा। आंध्र प्रदेश सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस का ठहराव ग्वालियर से होने से अब सीधे तिरूपति बालाजी के लिए ट्रेन मिलेगी।
पत्रकारों से चर्चा में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी के द्वारा पिछले दिनों वंदे भारत ट्रेन की शुरूआत करने की घोषणा की गई है। हमारे प्रयास हैं कि एक वंदे भारत ट्रेन ग्वालियर से चले इसके लिए प्रयास जारी हैं।
उन्होंने बताया कि ग्वालियर को मप्र का केंद्र बिंदु बनाने और यहां पर रेल सुविधा व वायु सुविधा के विस्तार के लगातार प्रयास जारी हैं। विकास व प्रगति के लिए सबके साथ मिलकर काम जारी है। सांसद विवेक शेजवलकर और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ लगातार इस क्षेत्र के विकास के लिए वह तत्पर हैं।



और भी पढ़ें :