राहुल गांधी न राम के हुए न राष्ट्र के, बोले नरोत्तम मिश्रा, भारत को बदनाम करना पुरानी आदत

Author विकास सिंह| पुनः संशोधित सोमवार, 23 मई 2022 (12:14 IST)
हमें फॉलो करें
भोपाल। लंदन में एक कार्यक्रम में भारत को लेकर दिए अपने बयान के चलते विवादों में आए राहुल गांधी पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा हमला बोला है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी भले ही अपने को सच्चा हिन्दू व भारतीय कहे लेकिन सच यही है कि वह न राम के हुए न राष्ट्र के।
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह वहीं राहुल गांधी है जिनकी पार्टी की सरकार ने भगवान राम व राम सेतु के अस्तित्व पर ही सवाल उठाए दिए थे। सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा देकर कांग्रेस सरकार ने इसे काल्पनिक बता दिया था। कांग्रेस ने यह सब तब किया था जब राहुल गांधी अपने को सच्चा हिन्दू, जनेऊ धारी ब्राह्मण कहते हुए घूमते है। राहुल गांधी इसके बाद भी भगवान राम पर सवाल उठाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते है।

गृहमंत्री ने कहा कि यही राहुल गांधी जब विदेश जाते है तो देश को बदनाम करने में जुट जाते है। भारत की तुलना पाकिस्तान से करते है। देश के संघीय ढांचे पर प्रहार करते है। देश को बदनाम करना राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी का पुराना शगल है। राहुल गांधी और कांग्रेस की इस मानसिकता को देश की जनता अच्छी तरह से समझ चुकी है, इसलिए राहुल के प्रलाप पर कोई ध्यान नही देता है।



और भी पढ़ें :