भोपाल में दोस्त की हत्या कर लाश को घर में दफनाया, 7 महीने बाद खुलासा, गर्लफ्रेंड से संबंध से था नाराज

विशेष प्रतिनिधि| पुनः संशोधित मंगलवार, 24 मई 2022 (19:45 IST)
हमें फॉलो करें
भोपाल। राजधानी भोपाल के पॉश इलाके हबीबगंज में मर्डर कर लाश को महीनों तक घर में ही दफनाने का सनसनीखेज मामला सामने आय़ा है। हबीबगंज थाने इलाके में 12 नंबर बस स्टॉप इलाके में रहने वाले शिवा की उसी के दोस्त ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्या के आरोपी शमशेर ने शव को अपने घर ही दफना दिया।

7 महीने बाद हत्या का खुलासा-पुलिस के मुताबिक आरोपी शमशेर ने अपने दोस्त शिवा की हत्या कर लाश को अपने ही घऱ में दफना दिया था। पूरे मामले का खुलासा खुद शमशेर ने शराब के नशे में किया। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी शमशेर को लेकर जब पूछताछ की तो उसने पूरे घटनाक्रम को विस्तार से बताया।


पुलिस पूछताछ में आरोपी शमशेर ने बताया कि उनसे सात महीने पहले शिवा की हत्या कर लाश को अपने घर में ही दफना दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक शिवा की गुमशुदगी के रिपोर्ट परिवार वालों ने पिछले साल अक्टूबर मे दर्ज कराई थी पुलिस के मुताबिक शमशेर आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ कई मामले दर्ज है। हत्याकांड का खुलासा होने पर पुलिस ने घर से खुदाई कर कंकाल को बरामद किया है।


महिला दोस्त के साथ मिलकर मर्डर-पुलिस के मुताबिक आरोपी शमशेर अपनी महिला मित्र आशा के लिव-इन में रहता था और उसकी मृतक शिवा के साथ दोस्ती थी। शिवा का भी शमशेर के घर आना जाना था। इस बीच शमशेर को अपने दोस्त शिवा पर शक था कि उसके और आशा के बीच संबंध है और इसी से नाराज होकर उसने शिवा की हत्या कर दी।

पुलिस की गिरफ्त में आई आरोपी आशा ने बताया कि शमशेर को उसके और शिवा के बीच संबंध का पता चल गया था और वह चाहता था वह शिवा के साथ नहीं रहे। वह मुझे शिवा से अलग कराना चाहता था। एक दिन उसने शिवा को खाने पर घर बुलाया। जहां सबने मिलकर शराब पी। इसके बाद शमशेर ने चाकू से शिवा का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शमशेर ने आश को धमकी दी और कहा कि अगर उसने किसी से यह बात बताई तो वह उसकी भी हत्या कर देगा। इसके बाद हम दोनों ने मिलकर शिवा के शव को घर में ही दफना दिया।



और भी पढ़ें :