नईदुनिया के आधार स्तंभ रहे महेन्द्र सेठिया का निधन

Last Updated: गुरुवार, 18 अगस्त 2022 (20:14 IST)
हमें फॉलो करें
इंदौर। नईदुनिया के आधार स्तम्भ रहे श्री महेन्द्र‍ सेठिया का 73 वर्ष की आयु में गुरुवार को निधन हो गया। सेठिया लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनके पिताजी स्वर्गीय श्री बसंतीलाल सेठिया नईदुनिया के संस्थापक सदस्यों में से एक थे।

अंतिम यात्रा उनके निवास से शुक्रवार 19 अगस्त को सुबह 9 बजे निकलेगी। रीजनल पार्क मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार होगा।

महेन्द्र सेठिया के परिवार में पुत्र विनीत सेठिया, पुत्री सुश्री मेहा, पत्नी श्रीमती विजया सेठिया और भाई प्रेम सेठिया हैं। स्व. सेठिया मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारी रहे हैं। उनका शिक्षा के क्षेत्र में भी अहम योगदान रहा है।

के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्‍वीट कर कहा- मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारी और दैनिक समाचार पत्र नईदुनिया के आधार स्तंभ रहे श्री महेन्द्र सेठिया जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्धांजलि!
पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने ट्‍वीट के माध्यम से अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट करते हुए कहा कि नईदुनिया के आधार स्तंभों में से एक रहे, वरिष्ठ पत्रकार व खेल प्रशासक श्री महेन्द्र सेठिया के निधन का समाचार बेहद दुखद है। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दे एवं परिजनो को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करे।



और भी पढ़ें :