जीजा के सामने युवती से गैंगरेप, 2 नाबालिगों ने भी किया मुंह काला

कीर्ति राजेश चौरसिया| Last Updated: शुक्रवार, 6 मई 2022 (19:30 IST)
हमें फॉलो करें
मध्‍य प्रदेश के जिले के जैसीनगर थाना क्षेत्र के कुख्यात आदतन अपराधी ने अपने 3 अन्य साथियों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात में शामिल 2 आरोपी नाबालिग हैं।

जानकारी के अनुसार, जैसीनगर से अनुसूचित जाति वर्ग की 20 वर्षीय युवती अपने रिश्ते के जीजा के साथ अपनी बड़ी बहन के यहां मोटरसाइकल से नयागांव जा रहे थे, तभी रमपुरा के जंगल के पास कुख्यात आदतन आरोपी चैनसिंह ने उन्हें रोक लिया और उसके जीजा के साथ जमकर मारपीट की और युवती को जंगल में ले गए और जीजा के सामने ही युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

वारदात के बाद आरोपी मोटरसाइकल और युवती को लेकर जंगल की ओर भाग गए। जीजा जैसे-तैसे जैसीनगर पहुंचा। उसने जानकारी पुलिस को दी मामला गंभीर होने की वजह से जैसीनगर थाना प्रभारी शशिकांत गुर्जर अपनी टीम के साथ तुरंत ही मौके पर पहुंचे और मौके से युवती को बरामद किया और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिसमें से एक आरोपी नाबालिग है।

पुलिस ने मोटरसाइकल भी जब्‍त कर ली है, लेकिन जंगल का फायदा उठाकर मुख्य आरोपी चैन सिंह और उसका एक अन्य नाबालिग साथी भाग गए। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई, वहीं पूरे मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

चैन सिंह व एक अन्य नाबालिग आरोपी की तलाश की जा रही है। घटनास्थल का सागर पुलिस अधीक्षक ने निरीक्षण किया तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने फरार आरोपियों पर 20 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है।



और भी पढ़ें :