मध्यप्रदेश के नीमच में तालिबानी सजा, आदिवासी युवक को वाहन से बांधकर घसीटा, अस्पताल में मौत

Last Updated: शनिवार, 28 अगस्त 2021 (20:48 IST)
नीमच। जिले के सिंगोली थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें तालिबानी बर्बरता का दृश्य सामने आया है, जहां चोरी के शक में युवक को वाहन से बांधकर घसीटा गया। इस युवक की इलाज के दौरान में हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों को चिन्हित किया है, जिसमें से 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इन सभी लोगों पर हत्या तथा एट्रोसिटी एक्ट का मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक कन्हैया भील नामक को चोर होने के शक में कुछ लोगों ने बुरी तरह पीटा और फिर एक पिकअप वाहन के पीछे रस्सी से पैर बांधकर दूर तक घसीटा गया।

युवक को बुरी तरह मारने के बाद आरोपियों ने ही डायल 100 पर पुलिस को सूचना दी कि उन्होंने चोर को पकड़ा है। मौके पर सिंगोली पुलिस पहुंची और घायल को जिला अस्पताल रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस मामले में आरोपियों ने अपनी बर्बरता का एक वीडियो भी खुद ही बनाया और वायरल कर दिया।
ALSO READ:

रसोइया चला रहा था स्कूल, वीडियो वायरल, टीचर्स को मिली यह सजा...
वायरल वीडियो सामने आते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। नीमच एसपी सूरज वर्मा ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 8 लोगों के खिलाफ हत्या तथा एट्रोसिटी एक्ट का मामला दर्ज करने के आदेश दिए हैं। इसके बाद मुख्य आरोपी के रूप में महेंद्र पिता रामचंद्र गुर्जर निवासी जेतलिया, थाना सिंगोली को गिरफ्तार किया है। मृतक कन्हैया भील बाणदा का रहने वाला था।



और भी पढ़ें :