फायरिंग विवाद के बीच एक दूजे के हुए जडेजा-रीवा

पुनः संशोधित रविवार, 17 अप्रैल 2016 (22:59 IST)
राजकोट। टीम इंडिया के स्टार आलराउंडर रवींद्र जडेजा रविवार को यहां रीवाबा सोलंकी के साथ बंधन में बंध गए। हालांकि उनकी बारात में हुई फायरिंग की एक घटना को लेकर विवाद भी पैदा हो गया जिससे रंग में भंग पड़ गया।
     
  
जडेजा की के कालावाड रोड स्थित होटल सीजन में उनकी मंगेतर रीवाबा के साथ शादी हो गई लेकिन इससे पहले जब वह बारात लेकर निकले थे तो उनके करीब ही किसी बाराती ने हवा में गोलियां चला कर खुशी का इजहार किया। इस स्थिति और गोली की आवाज़ से जडेजा भी असहज होते नज़र आ रहे हैं।
        
इसका वीडियो सोशल मीडिया और टीवी चैनलों पर वायरल हो जाने से पुलिस को इसकी जांच के आदेश देने पड़े। ग्रामीण एसपी अंतरीप सूद ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
        
घटना के बाद जांच के लिए पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले की जांच के लिए वीडियो फुटेज देखी जा रही है। 
 
उन्होंने बताया कि यदि किसी लाइसेंसी बंदूक से भी गोली चलाई गई है तो ऐसा सिर्फ आत्मरक्षा की स्थिति में किया जा सकता है। हालांकि घटना में किसी के भी घायल होने की खबर नहीं है। दोष साबित होने पर व्यक्ति को तीन साल जेल की सजा हो सकती है।
       
इससे पूर्व पीले रंग की शेरवानी और पारंपरिक गुजराती पगड़ी पहने जडेजा घोड़ी पर दूल्हा बन कर निकले। रीवाबा के साथ उनकी सगाई इस साल फरवरी में हुई थी। इससे पहले कल रात संगीत की रस्म में उन्होंने तलवारबाजी का भी बेहतरीन प्रदर्शन किया था तथा दुल्हन के साथ ठुमके भी लगाए थे। (वार्ता)



और भी पढ़ें :