लाइव शो से बेइज्जती झेल कर बाहर हुए थे शोएब अख्तर, अब PTV ने वापस लिया कानूनी नोटिस

Last Updated: शनिवार, 27 नवंबर 2021 (12:55 IST)
हमें फॉलो करें
कराची:(PTV) नेटवर्क ने तेज गेंदबाज को कथित अनुबंध के उल्लघंन के लिये भेजा कानूनी नोटिस वापस ले लिया है जिसके अंतर्गत उन पर करीब 10 लाख रूपये का हर्जाना लगाया गया था।

इसकी जानकारी रखने वाले सूत्र ने कहा कि पीटीवी नेटवर्क ने में सत्र अदालत की सुनवाई के दौरान अख्तर को भेजा कानूनी नोटिस वापस ले लिया है।

सूत्र ने कहा, ‘‘उनके वकील ने अदालत को सूचित किया कि शोएब के साथ यह मामला निपटा लिया गया है इसलिये वे नोटिस वापस ले रहे हैं और यह मामला खत्म हो जाना चाहिए। ’’

क्या था मामला

पिछले महीने एक क्रिकेट शो के दौरान यह समस्या तब पैदा हुई जब अख्तर ने मेजबान के सवाल पर ध्यान नहीं दिया और तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को लेकर बात की और पाकिस्तान सुपर लीग की फ्रेंचाइजी लाहौर कलंदर्स और उसके कोच आकिब की प्रशंसा की।

नौमान ने उन्हें रोकने की कोशिश की और वह अख्तर से चिढ़ गये। उन्होंने शोएब से कहा कि वह उन्हें तवज्जो नहीं दे रहे हैं और वह इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।

मेजबान ने कहा, ‘‘आपने मेरे साथ बुरा बर्ताव किया और मैं आपको बता रहा हूं कि अब आप कार्यक्रम छोड़कर जा सकते हैं।" इसके बाद ब्रेक ले लिया गया। अख्तर ने कुछ देर बाद अन्य विशेषज्ञों से माफी मांगी और फिर घोषणा की कि वह पीटीवी स्पोर्ट्स से इस्तीफा दे रहे हैं।
पाकिस्तान की तरफ 46 टेस्ट और 163 वनडे खेलने वाले 46 वर्षीय अख्तर उठे, उन्होंने अपना माइक्रोफोन हटाया और चले गये। कार्यक्रम के मेजबान नौमान नियाज़ ने उन्हें वापस बुलाने का प्रयास नहीं किया और कोई प्रतिक्रिया नहीं दिखायी और कार्यक्रम जारी रखा।

लेकिन कार्यक्रम के अन्य मेहमान सर विवियन रिचर्ड्स, डेविड गॉवर, राशिद लतीफ, उमर गुल, आकिब जावेद और पाकिस्तान महिला टीम की कप्तान सना मीर इससे हैरान थे।



और भी पढ़ें :