जसप्रीत बुमराह ने स्पोर्ट्स एंकर संजना गनेशन से रचाया ब्याह, फोटो हुआ वायरल

Last Updated: मंगलवार, 16 मार्च 2021 (00:00 IST)

के क्रिकेट से ब्रेक लेने वाले सभी कयास सच साबित हुए। भारत के प्रमुख तेज गेंदबाज बुमराह ने एक स्पोर्ट्स एंकर से चुप चाप शादी रचा ली।

सूत्रों के मुताबिक बुमराह की शादी में सिर्फ करीबी लोगों को ही बुलाया गया था। यह भी खबर सामने आयी है कि सिर्फ 20 लोगों की मौजूदी में ही दंपत्ति ने सात फेरे लिए। इस समारोह में किसी को मोबाइल फोन रखने की भी इजाजत नहीं थी। गोवा में हुई यह शादी विशुद्ध पंजाबी रीति रिवाज से गुरुद्वारे में पूरी हुई।

जसप्रीत बुमराह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से अपने विवाह संपन्न होने की सूचना दी। तेज गेंदबाज बुमराह ने लिखा-

"प्यार, अगर यह आपको योग्य लगता है, तो आपको रास्ता बताता है।"

प्यार से प्रेरित होकर, हमने एक साथ एक नई यात्रा शुरू की है। आज हमारे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक है और हम अपनी शादी की खबरें और अपनी खुशी आपके साथ साझा करने में सक्षम होने के लिए धन्य महसूस करते हैं।

जसप्रित और संजना

इससे पहले बीसीसीआई के एक सूत्र ने एक अग्रणी न्यूज ऐजेंसी को यह खबर दी है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जल्द ही शादी करने वाले हैं और उन्होंने शादी की तैयारियों के चलते ही आखिरी टेस्ट और 2 सीरीज (1 वनडे और 1 टी-20 सीरीज) से बाहर बैठना मुनासिब समझा।

उनसे शादी करने वाली संजना गणेशन कई बार छोटे पर्दे पर दिख चुकी हैं। वह स्टार् स्पोर्ट्स पर एक शो नाइट क्लब को होस्ट करती है। आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स से भी वह साल 2016 से जुड़ी है।

स्पोर्ट्स एंकर बनने से पहले संजना गणेशन साल 2014 में मिस इंडिया कॉंटेस्ट में फाइनलिस्ट थी। यही नहीं एमटीवी के एक रियलटी शो स्प्लिट्सविला का भी वह हिस्सा रही हैं।

शादी का फोटो शेयर करने के बाद क्रिकेटर शिखर धवन, बॉलीवुड अभिनेता साकिब सलीम ने दोनों को मुबारकबाद दी। मुंबई इंडियन्स के साथी खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव ने भी जसप्रीत बुमराह को शादी की बधाइयां दी।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी जसप्रीत बुमराह की इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनको बधाईयां दी। इसके साथ ही बीसीसीआई ने भी दोनों प्रेमी युगल को शादी की बधाईयां दी।

जसप्रीत बुमराह की आईपीएल टीम मुंबई इंडियन्स ने गेंदबाज की चुटकी लेते हुए कहा कि बुमराह को तो संजना ने बोल्ड कर दिया, हम दोनों के लिए ही खुशियों की कामना करते हैं।

जहां तक शादी की बात है तो बुमराह को गुप चुप तैयारियों के पूरे नंबर मिलने चाहिए। टीम इंडिया के ज्यादातर क्रिकेटर शादीशुदा है तो उन्होंने सोचा यह ही सही समय है घोड़ी चढ़ने का।(वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :