66 साल के अरुण लाल करेंगे 28 साल छोटी दुल्हन से शादी, तलाकशुदा पत्नी भी राजी

पुनः संशोधित मंगलवार, 26 अप्रैल 2022 (18:34 IST)
हमें फॉलो करें
आमतौर पर क्रिकेटर्स की शादी मीडिया में सुर्खियां बन जाती है। लेकिन एक पूर्व क्रिकेटर की शादी भी सुर्खियां बन गई। भारत के लिए 16 टेस्ट और 13 एकदिवसीय मैच खेलने वाले अरूण लाल 66 साल की उम्र में दूसरी बार दूल्हा बनने वाले हैं।

ने अपनी प्रेमिका बुल बुल साहा के साथ शादी करने का फैसला किया है जो कई समय तक उनकी दोस्त रही है। बुल बुल की उम्र 38 साल की है, जिसका मतलब यह है कि वह अरुण से 28 साल छोटी है। अरुण लाल काफी समय तक बुल बुल साहा के साथ संबध में थे।

गौरतलब है कि इससे पहले अरुण लाल की शादी रीना से हुए थी। लेकिन आपसी सहमति से दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। हालांकि इसके बाद भी वह अपनी पहली पत्नी के साथ रह रहे थे। उनकी पहली पत्नी अभी बीमार है और लाल उनकी देखभाल में व्यस्त है। यही नहीं उन्होंने अपनी पहली पत्नी से ही अपनी दूसरी शादी के लिए सहमति मांगी थी जो उन्हें मिल गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह शादी मई के शुरुआती हफ्ते में कोलकाता

स्थित पीयरलेस इन, नामक स्थल पर होगी। दिल्ली के लिए क्रिकेट खेलने वाले अरुण लाल फिलहाल बंगाल रणजी टीम के कोच हैं।

यही कारण है कि उन्होंने बंगाल क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों, बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (सीएबी) के अधिकारियों और परिवार के करीबी रिश्तेदारों को शादी के लिए निमंत्रित किया है।

इससे पहले अरुण लाल कमेंट्री में एक मशहूर नाम हुआ करते थे। खासकर हिंदी कमेंट्री में। लेकिन साल 2016 में जबड़े के कैंसर का पता चलने के बाद उन्होंने एक कोच के तौर पर खुद को स्थापित कर लिया।



और भी पढ़ें :