0

IND vs SL: रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया को करना पड़ा हार का सामना, श्रीलंका 3 विकेट से जीता

शुक्रवार,जुलाई 23, 2021
0
1
श्रीलंका और भारत के बीच खेले गए एकदिवसीय सीरीज का तीसरा मुकाबले में शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन भारतीय खेमा अपने कप्तान के फैसले को सही साबित नहीं कर सका।
1
2
भारत और श्रीलंका के बीच आज से अंतिम एकदिवसीय जा आगाज हो गया है। आखिरी मैच की शुरुआत भारत के टॉस जीतने के साथ हुई और कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मैच में भारत के लिए एक या दो नहीं बल्कि पूरे 5 खिलाड़ियों को डेब्यू ...
2
3
श्रीलंका और भारत के बीच खेली जा रही तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ पहुंची है। दोनों टीमों के बीच अंतिम मुकाबला आज कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है।
3
4
श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी एक दिवसीय क्रिकेट मैच से पहले भारतीय कोच राहुल द्रविड़ के सामने दुविधा होगी कि वह आखिरी मैच में प्रयोग करें या ‘क्लीन स्वीप’ के लिये विजयी संयोजन को बरकरार रखें।
4
4
5
श्रीलंका और भारत के बीच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेली जा रही तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ पहुंची है। दोनों टीमों के बीच अंतिम मुकाबला शुक्रवार को खेला जाएगा।
5
6
आज भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की खूब सराहना हो रही है। होनी भी चाहिए आखिर पेसर ने मुश्किल स्थिति में लड़ते हुए जुझारू पारी खेली। करियर का पहला अर्धशतक लगाने के साथ ही वह आखिर तक डटे रहे और टीम इंडिया को जीत दिलाकर वापस लौटे। उनकी ...
6
7
इंग्लैंड दौरा अभी शुरु नहीं हुआ है कि इससे पहले ही भारतीय टीम को एक के बाद एक बड़े झटके लग रहे हैं। शुभमन गिल, आवेश खान के बाद अब ऑफ स्पिन ऑलराउंडर खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर भी इंग्लैंड सीरीज से रूल्ड आउट हो गए हैं। सुंदर काउंटी इलेवन टीम की ओर से ...
7
8
भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना संक्रमण से उबरकर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से पहले टीम के बायो बबल में शामिल हो गए हैं।
8
8
9
भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना अपने बयान को लेकर विवादों का हिस्सा बन गए हैं। दरअसल, हाल ही में तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) के 5वें सत्र के ओपनिंग मैच में उनको कमेंट्री के लिए आमंत्रित किया गया था। जहां कमेंट्री के दौरान एक सवाल के जवाब में ...
9
10
आज यह दोनों क्रिकेट मैच में आमने सामने आए। गौरतलब है कि भारत और काउंटी एकादश के अभ्यास मैच में दो भारतीय खिलाड़ी आवेश खान और वॉशिंगटन सुंदर काउंटी की तरफ से खेल रहे हैं।
10
11
युवा तेज गेंदबाज डरहम में भारत के प्रथम श्रेणी अभ्यास मैच के पहले दिन काउंटी इलेवन की ओर से खेलते हुए बायें अंगूठे में चोट के कारण मैच से बाहर हो गए हैं और उनका इंग्लैंड दौरे से बाहर होना भी लगभग तय है।
11
12
महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन का मानना है कि श्रीलंका की मौजूदा क्रिकेट टीम पिछले कुछ वर्षों में भूल गई है कि जीत कैसे दर्ज की जाती है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि देश में इस समय खेल मुश्किल हालात से गुजर रहा है।
12
13
अगले महीने से इंग्लैंड और भारत के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है, जिसके पहले दो टेस्ट मैचों के लिए मेजबान इंग्लैंड ने अपनी 17 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम की कमान जो रूट संभालते हुए नजर आएंगे। जबकि टीम में स्टार तेज ...
13
14
मौजूदा समय में सभी की जुबां पर बस एक ही नाम सुनने को मिल रहा है... वो नाम है दीपक चाहर। मंगलवार को दीपक चाहर ने श्रीलंका के खिलाफ एक ऐसी पारी खेली जिसकी चमक सालों तक बरकरार रहेगी। दीपक ने न सिर्फ हारे हुए मैच को जीत में बदला बल्कि रातोंरात एक बड़े ...
14
15
बीते दिन भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया ने रोमांचक जीत अपने नाम की। एक समय मैच भारत के हाथों से फिसल रहा था, लेकिन दीपक चाहर ने मौके पर अर्धशतकीय ...
15
16
मंगलावर को भारत और श्रीलंका के बीच एक बेहद ही रोमांचक एकदिवसीय मुकाबला खेला गया था, जिसे टीम इंडिया ने 3 विकेट से केतकर अपने नाम किया। भारत न सिर्फ वनडे मुकाबला जीता बल्कि तीन मैचों की श्रृंखला में 0-2 की अजय बढ़त भी बना ली।
16
17
श्रीलंका दौरे पर गई सीमित ओवरों की भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने दूसरे एकदिवसीय मैच में जीत के साथ तीन मैचों की श्रृंखला अपने नाम करने के बाद ड्रेसिंग रूम में अपने प्रेरक भाषण में कहा कि ‘टीम इंडिया’ ने चैंपियन की तरह जवाब दिया।
17
18
बीते दिन भारत और श्रीलंका के बीच एक ऐसा एकदिवसीय मुकाबला खेला गया, जिसकी चर्चा लंबे समय तक की जाएगी। टीम इंडिया के यंगिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ वैसे प्रदर्शन किया जिसके लिए हमारी टीम हमेशा से जानी जाती रही है।
18
19
श्रीलंका और भारत के बीच खेला गया दूसरा एकदिवसीय टीम इंडिया ने बेहद ही रोमांचक अंदाज में 3 विकेट से जीतकर अपने नाम किया। एक समय ऐसा लग रहा था कि शायद भारत के हाथ से ये मुकाबला निकल जाएगा लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला।
19