Government Jobs: ऑइल इंडिया लिमिटेड में नौकरी के अवसर, ऐसे करें आवेदन

Last Updated: बुधवार, 8 दिसंबर 2021 (12:01 IST)
नई दिल्ली। सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे अभ्यर्थियों के लिए यह अच्छी खबर है। ने इंजीनियरिंग में डिप्लोमाधारक अभ्यर्थियों के लिए विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली हैं और इन पदों के लिए 10

नवंबर 2021 से आवेदन की प्रक्रिया जारी है।

आवेदन की अंतिम तिथि में 8 और 9 दिसंबर का समय और बचा है। ऐसे में जिन अभ्यर्थियों ने अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं किया है। वे आधिकारिक वेबसाइट oil-india.com के जरिए 9 दिसंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। कुल 146 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं।
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी का किसी भी बोर्ड से 10वीं पास होना अनिवार्य है, साथ ही अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित स्ट्रीम में इंजीनियरिंग डिप्लोमा होना चाहिए। आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 18 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए, वहीं अधिकतम उम्र की सीमा में ओबीसी वर्ग के अभ्यर्थियों को 3 वर्ष और एससी व एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को 5 वर्ष की छूट दी गई है।
अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा के जरिए किया जाएगा। परीक्षा सीबीटी मोड में होगी। अभ्यर्थी इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं।



और भी पढ़ें :