आज की महिलाओं के लिए रिलायंस ज्वेल्स ने लॉन्च किया बेला कलेक्शन

Last Updated: शुक्रवार, 1 जुलाई 2022 (14:35 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई। भारत के ने नया एक्सक्लूसिव लॉन्च किया है। इस स्पेशल कलेक्शन का उद्देश्य कलर की चमक के साथ मिलेनियल और आज की जेन जेड महिलाओं के लिए हर दिन को खास बनाना है। इस खूबसूरत रोज गोल्ड और सेमी-प्रीसियस कलर स्टोन ज्वेलरी को मिनिमलिस्टिक और के साथ लॉन्च करके रिलायंस ज्वेल्स मॉडर्न वीमेन के इसेंस को सेलीब्रेट करता है।

बेला एक एटिटट्यूड है! एक स्टेटमेंट है, जो स्टाइल को औरों से अलग बनाएगा। यह स्पेशल कलेक्शन डैश ऑफ कलर को एड करने और हर दिन को खास बनाने के लिए डिजाइन किया गया है। बेला के पीसेज मिनिमलिस्टिक हैं और आज के दौर का स्टाइल इसे वर्क या यहां तक कि कैजुअल डिनर्स के लिए आइडियल बनाता है।

ये लारीट स्टाइल नेकवियर और स्लीक, हल्के झुमके डेली बेसिस पर की ज्वेलरी के शानदार विकल्प बन गए हैं। आंखों को सुहाने वाली डिटेल और बारीक मोहक डिजाइंस की जटिल कंपोजिशन के साथ ये खूबसूरत कलेक्शन आपके रोजमर्रा के पलों के लिए आइडियल है जिसमें डिनर प्लान से लेकर दोस्तों के साथ खरीदारी, फैमिली के साथ मिनी-वेकेशंस से संडे ब्रंच, घर पर छोटे सेलीब्रेशंस से वीकेंड पार्टियों या डिनर्स डेट्स शामिल हैं।
सिंगल और लेयर्ड नेकलेस, ब्रेसलेट और ईयररिंग्स में नए डिजाइंस 14 केटी रोज गोल्ड में उपलब्ध हैं और इसमें मदर-ऑफ-पर्ल एक्सेंट्स के साथ पेरीडॉट ग्रीन और एमेथिस्ट पर्पल कलर्स के सेमी-प्रीसियस कलर स्टोन्स शामिल हैं, जो इसे आज की महिलाओं के लिए आइडियल बनाते हैं। डिजाइंस को मोटिफ्स के मिनिमल यूज के साथ तैयार किया गया है और प्राइमरी जियोमेट्री शेप्स के टच के साथ नेचर में मिनिमलिस्टिक और क्लटर फ्री रखा गया है।
जेम स्टोन को सुरक्षित रखने के लिए डिजाइंस भी विशेष रूप से बेजल में सेट किए गए हैं। कलेक्शन का प्राइस रेंज मात्र 5,500/- रुपए से शुरू होता है, जो इसे सभी के लिए अफोर्डेबल रेंज बना रहा है। रिलायंस ज्वेल्स की बेला फिल्म उन कलेक्शन और नए डिजाइंस को सेलीब्रेट करती है, जो आज की युवा और आधुनिक महिलाओं के लिए आइडियल हैं।



और भी पढ़ें :