लखीमपुर कांड, आज शाम तक हो सकता है अजय मिश्रा का इस्तीफा

अवनीश कुमार| पुनः संशोधित बुधवार, 6 अक्टूबर 2021 (13:35 IST)
लखनऊ। लखीमपुर खीरी कांड में केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार और यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार चौतरफा घिरी हुई हैं। इस बीच, नरेन्द्र मोदी सरकार इस मामले में बड़ा कदम ‍उठाने जा रही है। बताया जा रहा है कि बुधवार शाम तक अजय मिश्रा का इस्तीफा हो सकता है।


भाजपा के ही एक बड़े नेता ने बताया कि केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी का इस्तीफा आज शाम तक हो सकता है। साथ ही उनके बेटे आशीष मिश्रा मोनू की भी जल्द ही गिरफ्तारी हो सकती है।

सूत्रों की मानें तो राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा समेत 5 लोगों को जो लखीमपुर खीरी जाने की अनुमति मिली है, उसे भी मंत्री के इस्तीफे से जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल, राहुल गांधी की यात्रा के बाद या उसी दौरान मंत्री का इस्तीफा का हो जाता है तो मीडिया का पूरा ध्यान इस्तीफे पर चला जाएगा। ऐसे में राहुल गांधी को जो 'माइलेज' मिलना है, वह नहीं मिल पाएगा।
आपको बता दें कि नेता भी केन्द्रीय मंत्री अजय मिश्रा और उनके बेटे के खिलाफ ही हमलावर हैं। उनकी नाराजगी योगी सरकार के प्रति नहीं है। उन्होंने योगी सरकार की तारीफ ही की है। बताया जा रहा है कि नरेन्द्र मोदी ने अजय मिश्रा को तलब किया है और आज शाम तक वे खुद ही इस्तीफे की घोषणा कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :