पुलिस से बचकर भाग रहा है मंत्री का बेटा, बार-बार बदल रही है मंत्री के बेटे की लोकेशन....

अवनीश कुमार| Last Updated: शुक्रवार, 8 अक्टूबर 2021 (13:05 IST)
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी हिंसा के मामले को लेकर जहां केंद्र सरकार में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा अपने बेटे आशीष को निर्दोष बता रहे है लेकिन वही मंत्री के बेटे आशीष पुलिस से बचकर लगातार भाग रहे हैं। जिसको लेकर कहीं ना कहीं घटना में शामिल होने का संदेह गहराता जा रहा है।
आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी हिंसा मामले का मुख्‍य आरोपी को उत्तर पुलिस ने आज यानी शुक्रवार को पूछताछ में शामिल होने के लिए नोट जारी की थी। लेकिन तय समय तक आशीष नहीं पहुंचा है। वहीं पुलिस ने आशीष की लोकेशन ट्रेस कर ली है और आशीष की लोकेशन तेजी के साथ बदल रही है। जहां गुरुवार शाम तक उसकी लोकेशन नेपाल बॉर्डर के पास की आ रही थी तो शुक्रवार सुबह उत्‍तराखंड के दिख रही थी।

उत्तर प्रदेश पुलिस इस मामले में उत्‍तराखंड पुलिस की भी मदद ले रही है। पुलिस सूत्रों की माने तो मंत्री के बेटे आशीष के खिलाफ पुलिस को काफी पुख्ता सबूत भी मिल गए हैं जिनके आधार पर आशीष का गिरफ्तार हो ना लगभग तय है।

सूत्र बताते हैं कि घटना के वक्त मंत्री का बेटा आशीष मौके पर दूसरी गाड़ी में मौजूद था जिसके पुख्ता सबूत पुलिस के पास है और अब पुलिस से बच कर भागना कहीं ना कहीं सबूतों को मजबूती दे रहा है। जिसके चलते पुलिस ने मंत्री के बेटे आशीष गिरफ्तारी के लिए योजनाबद्ध तरीके से काम करना शुरू कर दिया है और आसपास के प्रदेशों की पुलिस से भी उत्तर प्रदेश की पुलिस संपर्क में है।

लेकिन वही मंत्री के बेटे से जुड़े कुछ लोगों का कहना है कि आशीष भैया कहीं नहीं भागे हैं और जल्द ही वकीलों के साथ पुलिस के सामने प्रस्तुत हो जाएंगे और अपनी सफाई पेश करेंगे।



और भी पढ़ें :