पालतू कुत्तों के लिए भी होटल!

ND
ND
वेल्सयहानया होटल खुला है। यह अपने आप में एक भव्य और अनोखा होटल है। इसमें भव्य कमरे और स्वीमिंग पूल हैं। मेरथल टेडफिल में 'द रॉयवान पेट होटल' खुलने के साथ ही चर्चा में आ गया। कारण था ही कुछ ऐसा क्योंकि यह श्वानों के लिए खुला फाइव स्टार होटहै।


अब आप कहेंगे कि श्वान भला अकेले कहाँ घूमने जाते हैं? तो जरा इस होटल को खोलने का उद्देश्य भी सुन लीजिए कि जो लोग अपने घर से बाहर लंबी छुट्टियाँ बिताना चाहते हैं उनके लिए अपने पालतू श्वान को किसके भरोसे छोड़कर जाएँ यह एक समस्या बन जाता है। इसी समस्या का हल देता है यह होटल। यहाँ सामान्य अतिथि श्वानों के लिए 29 पाउंड प्रतिदिन के खर्च पर कमरा उपलब्ध है।

इस होटल का परिसर भी काफी बड़ा है ताकि मेहमानों को घूमने-फिरने की पर्याप्त जगह मिले। होटल की राष्ट्रपति या प्रधानमंत्री या फिर इन्हीं के कद के अन्य व्यक्तियों के पालतू श्वानों के लिए खास कमरा भी है जिसमें 22 इंच का टेलीविजन भी है। इस कमरे में श्वान एनीमल प्लानेट या अपनी रुचि का चैनल देख सकते हैं। होटल के प्रवक्त ने जानकारी देते हुए बताया कि हम आने वाले मेहमानों को लेकर उत्सुक हैं और उन्हें बेहतर सेवा देकर उनका दिल जीतने की कोशिश करेंगे। होटल स्टाफ पलक-पावड़े बिछाकर उत्सुक है कि - अतिथि तुम कब आओगे?



और भी पढ़ें :