कश्मीर : आतंकियों ने टीवी एक्ट्रेस की गोली मारकर की हत्या, फायरिंग में 10 साल का भतीजा भी घायल

Last Updated: गुरुवार, 2 जून 2022 (13:31 IST)
हमें फॉलो करें
श्रीनगर। कश्मीर संभाग के बडगाम में बुधवार को आतंकियों ने टीवी कलाकार की गोली मार दी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। में अमरीन का 10 साल का भतीजा भी घायल हुआ है।


कश्मीर जोन की पुलिस ने एक ट्वीट करके कहा कि रात करीब सात बजकर 55 मिनट पर आतंकवादियों ने जिले के चदूरा इलाके के हुशरू निवासी खजीर मोहम्मद भट की बेटी अमरीन भट को घर पर ही गोली मार दी। उसे घायलावस्था में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने बताया कि इस घटना में महिला का 10-वर्षीय नाबालिग भतीजा फरहान जुबैर भी घायल हो गया है। वह घटना के वक्त घर पर ही था और उसकी बांह में गोली लगी है।
पुलिस ने बताया कि प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर ए- तैयबा के तीन आतंकवादी इस जघन्य घटना में शामिल थे। पूरे इलाके को घेर लिया गया है और तलाशी अभियान जारी है।

इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों की धर-पकड़ के लिए अभियान शुरू किया गया है। आतंकियों ने अब महिलाओं और बच्चों को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है।

पुलिस ने इस संबंध में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। जांच जारी है और अधिकारी इस आतंकवादी अपराध की पूरी परिस्थितियों का पता लगाने के लिए काम कर रहे हैं।



और भी पढ़ें :