SRH के टी नटराजन को हुआ कोरोना, नहीं टलेगा हैदराबाद दिल्ली का मैच

Last Updated: बुधवार, 22 सितम्बर 2021 (17:52 IST)
आईपीएल 2021 के पहले भाग के बाद अब दूसरे भाग में भी का साया मंडरा रहा है। आईपीएल 2021 सत्र में फिर से कोरोना संकट आ सकता है। दरअसल के के आज यहां दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले आज सुबह पांच बजे किए गए नियमित कोरोना (आरटीपीसीआर) टेस्ट में कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर सामने आई है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की एक विज्ञप्ति के मुताबिक तेज गेंदबाज टी नटराजन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, हालांकि उन्हें कोरोना का कोई लक्ष्य नहीं है। इस बीच फ्रेंचाइजी की मेडिकल टीम ने खिलाड़ी विजय शंकर सहित टीम प्रबंधक विजय कुमार, फिजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जे, डॉक्टर अंजना वन्नन, लॉजिस्टिक्स मैनेजर तुषार खेडकर और नेट गेंदबाज पेरियासामी गणेशन को नटराजन के करीबी संपर्क के रूप में चयनित किया। फिलहाल सभी को एहतियात के तौर पर आइसोलेशन में रखा गया है।

अच्छी बात यह है कि टीम के अन्य सदस्य आरटीपीसीआर टेस्ट में नेगेटिव पाए गए हैं और दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आज रात के मुकाबले में भाग ले सकते हैं, इसलिए मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आगे बढ़ेगा।

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस की घातक दूसरी लहर के चलते भारत में खेले गए आईपीएल के पहले चरण के दौरान एकाएक कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के कारण टूर्नामेंट को मई माह की शुरुआत में अचानक रोकना पड़ा था। इसके बाद बीसीसीआई टूर्नामेंट को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में स्थानांतरित करने में कामयाब रहा। यहां दूसरे चरण के तीन मैच हो गए हैं। पूरी तरह से अलग और सख्त माहौल के बावजूद कोरोना वायरस यहां बायो-बबल (जैव-सुरक्षित वातावरण) में सेंध लगाने में कामयाब रहा है।

चोट के कारण हो गए थे आईपीएल से बाहर

सनराइजर्स हैदराबाद के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन की घुटने की चोट गंभीर हो गई थी और आईपीएल से बाहर हो गए थे। मेडिकल टीम और डॉक्टर्स उन्हें जल्द ही शेष टूर्नामेंट में हिस्सा न लेने की सलाह दी थी।नटराजन ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 11 अप्रैल रविवार को अपना आखिरी मुकाबला खेला था। नटराजन सिर्फ 2 मैच ही टीम के लिए खेल पाए थे लेकिन अब यह लगता है कि इस सीजन के महत्वपूर्ण मैच भी वह नहीं खेल पाएंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद के हैं हाल खराब

यह सीजन अगर किसी टीम के लिए बुरे सपने जैसा रहा है तो वह

सनराइजर्स हैदराबाद है। टीम को पहली जीत अपने चौथे मैच में मिली। टीम लगातार 3 मैच हारी। जीत मिलने के बाद लगा कि टीम कुछ सुधार करेगी लेकिन फिर लगातार 3 मैच हार बैठी। कुल 7 मैचों में से सिर्फ 1 में हैदराबाद को जीत मिली। इस प्रदर्शन के कारण डेविड वार्नर के हाथों से कप्तानी लेकर केन विलियम्सन को दी गई है।अब इस कोरोना संक्रमण ने टीम के लिए चिंता और बढ़ा दी है।



और भी पढ़ें :