मुंबई अभी तक टूर्नामेंट में बरकरार, हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी

Last Updated: शुक्रवार, 8 अक्टूबर 2021 (19:29 IST)
हमें फॉलो करें
अबू धाबी: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने के खिलाफ आईपीएल 14 के 55वें और ग्रुप चरण के अपने आखिरी मैच में शुक्रवार को टाॅस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।के लिए इससे अहम टॉस पूरे टूर्नामेंट में नहीं था क्योंकि इस बार टॉस हारा तो मैच हारा तो नहीं लेकिन आईपीएल हारा वाली स्थिति जरूर थी।

कम से कम अभी तक रोहित पर किस्मत मेहरबान दिखी है। अब देखना होगा कि रोहित 171 रनों से हैदराबाद को हरा पाते हैं या नहीं।

मुंबई और हैदराबाद दोनों ने टीम में दो बदलाव किए हैं। मुंबई ने सौरभ तिवारी और जयंत यादव की जगह पर क्रमश: क्रुणाल पांड्या और पीयूष चावला को टीम में शामिल किया है, वहीं हैदराबाद की टीम में दोनों बड़े बदलाव हुए हैं। मूल कप्तान केन विलियमसन और अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर को आराम दिया गया है। विलियमसन की जगह पर मनीष पांडे को कप्तानी सौंपी गई है, जबकि भुवनेश्वर की जगह पर मोहम्मद नबी को टीम में जगह मिली है।




दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पांड्या, जेम्स नीशम, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, नाथन कुल्टरनाइल, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट।

सनराइजर्स हैदराबाद: मनीष पांडे (कप्तान), जेसन रॉय, अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), जेसन होल्डर, राशिद खान, मोहम्मद नबी, उमरान मलिक, सिद्धार्थ कौल।



और भी पढ़ें :